बॉलीवुड

कपिल शर्मा के साथ मस्ती करते नज़र आये रामायण सीरियल के राम लक्ष्मण और सीता, अभी दीखते हैं ऐसे

आजकल सोनी टीवी पर हर वीकेंड पर कपिल शर्मा शो का प्रसारण किया जा रहा है. कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते अलग-अलग सेलिब्रिटीज आते रहते हैं. जो इस शो में आकर बहुत धमाल मस्ती करते हैं, पर इस बार “द कपिल शर्मा” शो में जो मेहमान नजर आने वाले हैं वह बहुत ही खास है. एक समय में इन्होने लोगों के दिलों में अपनी एक ख़ास जगह बनायी थी. इस बार “द कपिल शर्मा शो” में अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी आने वाले हैं. इसलिए आजकल “द कपिल शर्मा शो” का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

जैसे ही अरुण गोविल का नाम लिया जाता है वैसे ही सभी लोगों के मन में ऐतिहासिक धारावाहिक रामायण की छवि उभरने लगती है. दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले रामानंद निर्देशित धारावाहिक “रामायण” में अरुण गोविल ने श्री राम का किरदार निभाया था. श्रीराम के किरदार को निभाने के बाद अरुण गोविल घर घर में मशहूर हो गए थे. कपिल शर्मा ने इसी बात से जुड़ी मजाकिया अंदाज में उनसे बहुत सारी बातचीत की. जो सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं की कपिल शर्मा अरुण गोविल के रामायण के एक्सपीरियंस के बारे में बात कर रहे हैं.


कपिल शर्मा अरुण गोविल से एक सवाल पूछते हैं “आप लोग जहां भी जाते थे वहां पर लोगों को ऐसा लगता था की सच में श्रीराम आ गए हैं और लोग आपकी ही आरती करने लगते थे, तो सर कभी ना कभी तो आपके दिमाग में ऐसा आता होगा कि अपुन इच भगवान है. कपिल शर्मा की इस बात को सुनकर वहां पर मौजूद सभी लोग खिलखिला कर हंसने लगते हैं. इतना ही नहीं इसके बाद कपिल शर्मा अरुण गोविल से कहते हैं “मैं आपसे दूसरी बार मिल रहा हूं, इससे पहले जब मैं आपसे मिला था वह मुलाकात आपको याद नहीं होगी” कपिल शर्मा आगे कहते हैं “जो बस एयरपोर्ट पर आपको आपके एयरक्राफ्ट तक लेकर जाती है मैं भी उसी बस में बैठा हुआ था. अचानक वहां अरुण जी आए तो मैं इतना प्रभावित हो गया कि मुझे लगा प्रभु आ गए और मैं अपनी जगह से खड़ा हो गया.”

कपिल शर्मा अरुण गोविल के बाद ‘रामायण’ से जुड़े एक और किरदार दारा सिंह के बारे में बात करते हुए कहते हैं की पंजाबी लोगों की इंग्लिश बहुत अच्छी होती हैं, पर उन्हें हिंदी बोलनी नहीं आती है. इसके बाद रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने कपिल को जवाब दिया, “सर रामायण के बाद ही लोगों को पहली बार पता चला था कि हनुमान जी पंजाबी थे.”कपिल शर्मा शो में धारावाहिक ‘रामायण’ में ‘सीता’ की भूमिका निभाने वाली दीपिका ने भी बताया कि उस समय कोई भी उन्हें देखकर हैलो या हाय नहीं कहता था. बल्कि लोग उन्हें सच की सीता जी समझते थे और उन्हें सीता मां कहकर बुलाते थे.

Back to top button