बॉलीवुड

चड्डी उतारने की धमकी देने से लेकर महिला साथ बदतमीजी तक, देखे आदित्य नारायण के 3 बड़े विवाद

उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं. इसकी एक बड़ी वजह उनकी और सिंगर नेहा कक्कड़ की फ़र्ज़ शादी भी हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं आदित्य और नेहा ने इंडियन आइडल 11 में अपनी शादी का झूठा खेल रचा था. पहले तो सभी को यही लग रहा था कि नेहा और आदित्य सच में एक दुसरे से शादी करने वाले हैं लेकिन बाद में पता चला कि ये तो बस शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए एक नाटक था. ऐसे में इस नाटक को हवा देने के लिए कई लोग नाराज भी थे. उन्होंने आरोप लगाया था कि शो वाले भी अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं. कुछ फैंस नेहा और आदित्य से भी नाराज़ थे, कि इन दोनों ने कैसे सबको बेवक़ूफ़ बनाया. वैसे आपको बता दे कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब आदित्य विवादों से घिरे हैं. इसके पहले भी उनकी लाइफ में कई ऐसी घटनाएं हुई थी जो विवादों में रही थी. आज हम उन्हीं बड़े विवादों पर एक नजर डालते हैं.

महिला से थप्पड़ खाना

बात 2011 की हैं जब आदित्य को एक अंजान महिला ने करारा तमाचा जड़ दिया था. महिला का आरोप था कि आदित्य ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था. मिड डे की एक रिपोर्ट की माने तो वहां मौजूद गवाह के अनुसार आदित्य नारायण ने महिला के ऊपर ना सिर्फ गलत कमेंट किया था बल्कि उनके नजदीक आने की कोशिश भी की थी. आदित्य की ये बद्तमीज़ी देख महिला ने उन्हें एक थप्पड़ मार दिया था. लेकिन जब आदित्य से इस बारे में पूछा गया था तो वे सवाल से कन्नी काटते नजर आए थे. उनका कहना था कि महिला ने ऐसा सिर्फ फ्री की पब्लिसिटी पाने के लिए किया था.

चड्डी उतारने की धमकी

‘तेरी चड्डी नहीं उतारी ना तो मेरा नाम बदल देना..’ रायपुर एयरपोर्ट पर स्टाफ को इस तरह की धमकी देने की वजह से आदित्य नारायण 2017 में बहुत सुर्ख़ियों में थे. असल में आदित्य को रायपुर एयरपोर्ट पर 40 किलो से अधिक वजन का बैग नहीं ले जाने दिया जा रहा था. उनसे इसके बदले 13 हजार रुपए मांगे जा रहे थे लेकिन आदित्य 10 हजार से ज्यादा देने को तैयार नहीं थे. ऐसे में उनकी फ्लाईट के स्टाफ वालों के साथ गाली गलोच और चिल्ला चोट हुई थी. इसी दौरान आदित्य ने एक स्टाफ मेंबर को चड्डी उतारने की धमकी तक दे डाली थी. तब आदित्य का ये विडियो बड़ा वायरल हुआ था.

लापरवाह ड्राइविंग

एक बार तो आदित्य ने अपनी खराब ड्राइविंग के चलते ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी थी. इस घटना में ऑटो ड्राईवर और दो पैसेंजर के सिर पर चोट आई थी. ऐसे में मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने आदित्य को रफ ड्राइविंग के लिए गिरफ्तार कर लिया था. बाद में आदित्य 10 हजार रुपए का जुर्माना देकर बेल लेकर जेल जाने से बच गए थे. सूत्रों के अनुसार आदित्य घायल हुए दोनों पैसेंजर को हॉस्पिटल भी ले गए थे.

वैसे आपको आदित्य नारायण कैसे इंसान लगते हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. क्या आप आदित्य के फैन हैं?

Back to top button