बॉलीवुड

गुरमीत और देबिना बनर्जी ने यूं मनाई शादी की 9वीं सालगिरह, देखिए इनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें

गुरमीत चौधरी और देविना बैनर्जी टेलीविजन इंड्रस्ट्री का जाना-माना कपल हैं. इन दोनों ने 15 फरवरी को अपनी शादी की नौवीं सालगिरह सेलिब्रेट की. ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते है. गुरमीत और देविना ने एक साथ धारावाहिक रामायण में भी काम किया है. रामायण में काम करने के बाद इन दोनों ने लोगों के दिलो में अपनी एक खास जगह बना ली थी. इन दोनों की पहली मुलाक़ात धारावाहिक रामायण के सेट पर ही हुई थी.

रामायण की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच की नज़दीकियां बढ़ने लगी और ये दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. कुछ दिनों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी कर ली. अब 15 फरवरी को इनकी शादी के के नौ साल पुरे हो गए हैं. शादी की सालगिरह के मौके पर देबिना बनर्जी ने बहुत ही खास तरीके से अपने पति गुरमीत चौधरी को हैप्पी एनिवर्सरी विश किया. शादी के नौ सालों के खूबसूरत सफर को पूरा करने की ख़ुशी में देबिना ने गुरमीत के लिए अपनी कलाई पर एक टैटू बनवाया है. ये टैटू सच में बहुत ही खूबसूरत है.

 

View this post on Instagram

 

Oh my god!! This is the bestest gift everrrr. And surprise to another level. I was completely taken aback. HAPPY ANNIVERSARY MY DARLING. And to many many more @debinabon

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary) on


देविना बैनर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की सालगिरह की बहुत सी तस्वीरें शेयर की और साथ ही इन्होंने अपने नए टैटू को भी शेयर किया है. अगर आप देविना के टैटू को ध्यान से देखे तो इन्होने अपने टैटू में अपने पति का नाम गुरु और उसके आस-पास छोटा सा दिल भी बनवाया है. इन सभी पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इन्होने लिखा है – हैप्पी एनिवर्सरी. गुरमीत चौधरी बिहार के रहने वाले है और देबिना पश्चिम बंगाल से सम्बन्ध रखती हैं. इनकी लव स्टोरी भी बहुत इंट्रेस्टिंग है. गुरमीत और देबिना की शादी साल 2011 में शादी की थी. लेकिन शादी के बाद खुद गुरमीत ने एक राज का खुलासा किया था.


गुरमीत ने देविना के साथ शादी करने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और देबीना की शादी की पिक्चर्स शेयर की थी.गुरमीत ने 2011 में अपनी और देविना की शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लोगो को बताया की इन्होने साल 2006 में ही शादी कर ली थी. उस वक़्त ये दोनों रामायण सीरियल में काम कर रहे थे. इन दोनों ने तभी शादी कर ली थी पर अपनी शादी के बारे में इन्होने अपने घरवालों को नहीं बताया था. गुरमीत ने अपनी इस शादी की कुछ पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं और देबीना शादी करने के लिए ‘साथिया’ (फिल्म) स्टाइल में भागे थे. इसके बाद साल 2011 में देबीना और गुरमीत ने में अपने घरवालों के सामने कोर्ट मैरिज की. इसके बाद इनकी शादी का रिसेप्शन भी रखा गया. इनके रिसेप्शन में इनके परिवार वालों के साथ कुछ नज़दीकी फ्रेंड भी शामिल हुए थे.

हम आपको बता दें कि गुरमीत और देबीना ने ‘रामायण’ में राम और सीता का रोल निभाया था. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे. इसके साथ-साथ डांस रिएलटी शो ‘नच बलिए 6’ में भी भाग लिया था. हाल ही में गुरमीत चौधरी पलटन, वजह तुम हो, हेट स्टोरी 4, खामोशिया जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. कुछ दिनों पहले इस जोड़ी ने दो लड़कियों को गोद लिया था. गुरमीत और देबीना अपने पैतृक गांव जारामपुर से दो लड़कियों को गोद लिया है. आज के समय में गुरमीत बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं वहीं देबिना आज भी टीवी शोज में काम कर रही है.

Back to top button