बॉलीवुड

दिया मिर्जा से फ्लर्ट करने लगे कपिल शर्मा, एक्ट्रेस ने याद दिलाया थ’प्प’ड़, विडियो में देखे नजारा

कपिल शर्मा अक्सर अपनी बातों और हरकतों से लोगो को हंसाते रहते हैं. उन्हें हम भारत का नंबर 1 कॉमेडियन भी कह सकते हैं. यही वजह हैं कि ‘द कपिल शर्मा शो’ फिल्म प्रमोशन का अड्डा बना हुआ हैं. यहाँ बॉलीवुड सितारें अक्सर अपनी फिल्म की पब्लिसिटी करने आते रहते हैं. इसी कड़ी में ‘थप्पड़’ फिल्म की कास्ट भी हाल ही में कपिल के शो पर आई थी. बता दे कि इस फिल्म में तापसी पन्नू और दिया मिर्जा हैं. ऐसे में ये दोनों अभिनेत्रियाँ फिल्म प्रमोशन के लिए डायरेक्टर अनुभव सिन्हा संग कपिल के शो पर आ गई. अपनी आदत के अनुसार कपिल ने यहाँ पर भी दिया मिर्जा के साथ फ्लर्टिंग स्टार्ट कर दी. हालाँकि इसके बदले दिया से उन्हें थप्पड़ खाने की धमकी भी मिल गई. इसके बाद कपिल ने ऐसा रिएक्शन दिया जिसे देख आपकी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी.

दरअसल दिया मिर्जा पहली बार कपिल के शो पर आई थी. ऐसे में कपिल ने भी इस बात का फायदा उठाया और उनके साथ खूब मस्ती मजाक किया. शो के अंदर स्टार्स की निजी जिंदगी को लेकर भी कई दिलचस्प बातें हुई. इस बीच कपिल ने दिया मिर्जा से आते ही ये पूछ डाला कि आप ‘कॉफ़ी लेना पसंद करेंगी या डायरेक्ट फ़्लर्ट?’ इस पर दिया ने कपिल से बोला कि ‘आपको हमारी फिल्म की थीम पता हैं ना?’ असल में दिया ‘थप्पड़’ फिल्म की ही बात कर रही थी. ऐसे में कपिल ने भी मजेदार जवाब देते हुए कहा ‘थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्यार से लगता है.’ दबंग फिल्म का ये डायलाग कपिल के मुंह से सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. अब सोशल मीडिया पर भी ये विडियो बड़ा वायरल हो रहा हैं.


कपिल और दिया की मस्ती का ये विडियो अब सोशल मीडिया पर भी बड़ा पसंद किया जा रहा हैं. कपिल अक्सर अपने सेट पर आने वाली हीरोइनों के साथ फ्लर्ट ही करते रहते हैं. ऐसे में इन एक्ट्रेस और कपिल के बीच की नोकझोक दर्शकों को बड़ा गुदगुदाती हैं.

थप्पड़ फिल्म की बात करे तो ये इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं. इस फिल्म से जुड़े विडियो भी लोगो द्वारा पसंद किए जा रहे हैं. ये फिल्म मुख्य रूप से एक पति द्वारा पत्नी को मारे गए थप्पड़ के आसपास घुमती हैं. फिल्म में महिलाओं के साथ होने वाली घरेलु हिंसा के टॉपिक को बताया गया हैं. महिलाएं अक्सर पति की कई मार खाने के बाद भी चुप रहती हैं लेकिन फिल्म में तापसी पति से सिर्फ एक थप्पड़ खाने के बाद उसे कोर्ट तक घसीट के ले जाती हैं. यह फिल्म अपने दिलचस्प ट्रेलर की वजह से भी काफी चर्चा में थी. यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज हो गई हैं. फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं.

वैसे आपको कपिल और दिया के बीच की ये मस्ती कैसी लगी हमें जरूर बताए.

Back to top button