बॉलीवुड

दीपिका से लेकर रिया तक इन 5 हीरोइनों को डेट कर चुके हैं युवराज, एक तो थी आईपीएल टीम की मालकिन

फिल्म इंड्रस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हेजल कीच 28 फरवरी को अपना जन्मदिन मनाती है. साल 2016 में हेज़ल ने इंडिया के महान और दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ शादी की थी. क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच हमेशा से ही बहुत स्पेशल कनेक्शन रहा है. बहुत सारे क्रिकेटर्स का फिल्म इंड्रस्ट्री की एक्ट्रेसेज के साथ नाम जुड़ चुका है. इतना ही नहीं युवराज सिंह ने भी हेजल कीच के साथ शादी करने से पहले बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को डेट किया है.  ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे है जिनका नाम युवराज सिंह के साथ जोड़ा जा चूका है.

रिया सेन

दीपिका पादुकोण और प्रीति जिंटा के साथ साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन के साथ भी युवराज सिंह का नाम जोड़ा गया. इन दोनों के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी. दोनों कई बार एक साथ नज़र आये. वैसे इन दोनों ने कभी भी लोगों के सामने अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया.

किम शर्मा

एक समय में “मोहब्बतें” फिल्म से चर्चा में आयी अभिनेत्री किम शर्मा के साथ युवराज सिंह का नाम जोड़ा जा रहा था. ख़बरों के अनुसार युवराज और किम शर्मा लगभग चार सालों तक रिलेशनशिप में रहे. इसके बाद साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और ये दोनों अलग हो गए. ख़बरों के अनुसार युवराज की मां शबनम सिंह को किम शर्मा पसंद नहीं थीं. युवराज ने अपनी मां की बात मानते हुए किम शर्मा का साथ छोड़ दिया.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं. साल 2007 में जब युवराज सिंह अपने करियर में सफलता की ऊंचाईयों को छू रहे थे तभी दीपिका पादुकोण के साथ उनके अफेयर की खबरे ज़ोरो पर थी. टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान अपनी बल्लेबाजी का धमाकेदार प्रदर्शन करने की वजह से युवराज बहुत चर्चा में रहे और ज्यादातर भारतीय महिलाओं के चहेते बन गए. उस वक़्त  दीपिका, युवराज का एक भी मैच मिस नहीं करती थी और उनके सभी मैच देखने के लिए स्टेडियम जाती थी. पर इनका रिश्ता बहुत लम्बे समय तक नहीं चल पाया और ये दोनों अलग हो गए.

प्रीति जिंटा

दीपिका पादुकोण से अलग होने के बाद युवराज सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के नज़दीक आए. प्रीति जिंटा किंग्स इलेवन पंजाब टीम की को ऑनर हैं. युवराज सिंह प्रीती ज़िंटा की टीम में शामिल थे. मैच के दौरान प्रीति ज़िंटा और युवराज सिंह के बीच की नजदीकियां बढ़ने लगी, हालांकि बाद में इन दोनों ने अपने इस रिश्ते को महज दोस्ती करार दिया.

युवराज सिंह का बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के साथ अफेयर यहीं पर खत्म नहीं हुआ. इन अभिनेत्रियों के अलावा और भी  मशहूर अभिनेत्रियां हैं जिनके साथ युवराज सिंह के रोमांस की कहानियां सुनने को मिली. इन अभिनेत्रियों में अभिनेत्री मिनीषा लांबा और सुपर मॉडल आंचल कुमार का नाम भी शामिल है. पर साल 2016 में युवराज सिंह ने हेजल कीच के साथ शादी कर ली. आज के समय में ये दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं.

Back to top button