बॉलीवुड

समंदर किनारे अपनी अदाओं से ‘इलियाना’ ने लगाई आग, अपने इस लुक से किया फैंस को बेकरार

साउथ की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ का आजकल बॉलीवुड में जलवा है. इलियाना अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी मशहूर हैं. इलियाना की आखिरी हिंदी फिल्म ‘पागलपंती’ थी, जो साल 2019 में आई थी. फिल्म में उनके साथ पुलकित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और उर्वशी रौटेला समेत कई सितारे मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे.

इलियाना अब तक कई बॉलीवुड मूवीज में नजर आ चुकी हैं. फिल्म बर्फी से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में उनके अभिनय को लोगों ने बहुत सराहा था. बता दें, बॉलीवुड में आने से पहले वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री से पिछले 6 सालों से जुड़ी हुई थीं. साउथ में अपनी पहचान बनाने के बाद इलियाना ने बॉलीवुड की तरफ रुख किया.

 

View this post on Instagram

 

Need me some vitamin sea ? ☀️ ? – – – ? @colstonjulian ?

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official) on


हालांकि, फिल्म ‘बर्फी’ के बाद उनकी कोई भी फिल्म खासा कमाल नहीं कर पाई. भले ही इन दिनों इलियाना बॉलीवुड से दूर हों, लेकिन आये दिन इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. फिल्मों से दूर रहते हुए भी उन्हें फैंस का ध्यान अपनी और आकर्षित करने का फार्मूला बखूबी आता है. दरअसल, हाल ही में इलियाना ने अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. इन दिनों इलियाना छुट्टियां मना रही हैं और वेकेशन की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Did you say cake??? • • • ? @colstonjulian ?

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official) on

 

View this post on Instagram

 

Mama: don’t stay out too long in the sun you’ll get a tan! Me: ??‍♀️

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official) on



इलियाना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वह ब्लैक बिकिनी और स्कर्ट में दिख रही हैं. समंदर किनारे झूले पर आराम फरमाती इलियाना बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. इलियाना की इन बोल्ड तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं. इलियाना फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी सेहत का खास ध्यान रखती हैं.

एक रिपोर्ट की मानें तो इलियाना कभी जिम नहीं गईं. वह हल्का-फुल्का व्यायाम करके ही खुद को फिट रखती हैं. बीते दिनों इलियाना की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह काफी मोटी दिख रही थीं. पहले तो ये फोटो देखकर लोग सोच में पड़ गए कि आखिर उन्हें क्या हो गया है और वह इतनी मोटी कैसे हो गयीं. बाद में पता चला कि सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हुई हैं वह फेक हैं.

हाल ही में इलियाना बॉयफ्रेंड के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में थीं. इलियाना कुछ सालों से ऑस्ट्रलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थीं. कुछ टाइम पहले ही दोनों की शादी की खबरें भी सामने आई थीं, लेकिन उससे पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया. हालांकि, इलियाना ने कभी अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया. एक रिपोर्ट की मानें तो इलियाना और एंड्रयू के बीच काफी समय से तनाव चल रहा था. आये दिन दोनों में लड़ाई होती थी,  ऐसे में एक्ट्रेस ने रिश्ता खत्म करना ही बेहतर समझा.

पढ़ें पहली बार कटरीना कैफ के साथ अपने रिलेशनशिप पर बोले विक्की कौशल, कह डाली इतनी बड़ी बात  

पढ़ें ‘जब वी मेट’ फिल्म के हिट होने पर डिप्रेशन में चली गयी थीं करीना, इस बात पर नहीं हो रहा था यकीन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button