बॉलीवुड

आसिम रियाज के बारे में रश्मि देसाई ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, कहा- उसने तो मेरे..

बिग बॉस 13 समाप्त हो चुका है, लेकिन उससे जुड़े किस्से अब भी एक-एक करके सामने आ रहे हैं। बिग बॉस की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई की इस शो की शुरुआत में असीम रियाज से बिल्कुल भी नहीं पट रही थी, लेकिन जैसे ही आसिम रियाज की सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ाई हुई, इसके बाद आसिम और रश्मि के बीच बहुत ही अच्छी दोस्ती हो गई। पूरे शो के दौरान इन दोनों के बीच बहुत अच्छा तालमेल देखने को मिला। भले ही यह शो समाप्त हो चुका है, लेकिन रश्मि देसाई और आसिम रियाज की दोस्ती अब भी बरकरार है।

कोई उम्मीद नहीं रखते

रश्मि देसाई ने आसिम रियाज के बारे में कहा है कि वे उनके सच्चे दोस्त हैं। यही नहीं, आसिम रियाज को लेकर उन्होंने कुछ खुलासे भी एक इंटरव्यू के दौरान किए हैं। रश्मि देसाई ने आसिम रियाज़ को लेकर कहा है कि हम दोनों वाकई एक-दूसरे को बहुत ही अच्छी तरह से समझ रहे हैं। आसिम ने मेरे लिए बिना कुछ सोचे-समझे बहुत कुछ कर दिया है। वे वास्तव में एक सच्चे इंसान हैं। जिस तरह की परिस्थितियां बिग बॉस के घर में पैदा हो गई थीं, उनकी वजह से हम दोनों को एक-दूसरे के करीब आने का मौका मिला। हम एक-दूसरे से किसी भी तरह की कोई उम्मीद नहीं रखते हैं। आसिम रियाज की आभारी मैं इसलिए हूं और रहूंगी कि हर परिस्थिति में आसिम मेरे साथ लगातार खड़े रहे हैं।

क्या कुछ नहीं किया आसिम ने?

रश्मि ने आसिम रियाज के बारे में कहा है कि बिग बॉस के घर में जब हम लोग थे तो वहां पर हालात बहुत ही प्रतिकूल हो गए थे। मेरे लिए यहां रहना वाकई बेहद कठिन हो गया था। ऐसी परिस्थिति में आसिम रियाज  ने बिना कुछ कहे मेरे लिए बहुत सी चीजें कर दी हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि उन्होंने कभी इसकी शिकायत भी नहीं की है। रश्मि ने कहा कि आसिम ने मेरे लिए बिग बॉस के घर में क्या नहीं किया? उन्होंने मेरे लिए क्या नहीं झेला? यहां तक कि मेरे लिए तो उन्होंने मार भी खा ली। फिर भी कोई शिकायत उन्होंने नहीं की।

रोलरकोस्टर की तरह रहा सफर

रश्मि ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि आसिम रियाज ने इतना कुछ करने के बाद भी कभी कुछ जताया नहीं। गौरतलब है कि जब बिग बॉस 13 का फिनाले हो गया तो इसके बाद रश्मि देसाई और आसिम रियाज को हिमांशी के साथ मिलकर पार्टी करते हुए भी देखा गया था। बिग बॉस 13 में रोलरकोस्टर की तरह रश्मि देसाई के सफर को बताया जा सकता है। वह इसलिए कि इस शो के दौरान रश्मि देसाई के अलग-अलग इमोशंस अलग-अलग वक्त पर देखने को दर्शकों को मिल गए।

इस शो के दौरान अरहान के साथ रश्मि देसाई का बहुत ही खूबसूरत रिश्ता बन गया था, लेकिन इसी शो के दौरान उनका यह रिश्ता टूट भी गया और इसने रश्मि को बहुत दर्द दिया। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रश्मि देसाई की जो लड़ाई हुई, उसने बड़ी सुर्खियां बटोरी। दोनों के बीच बड़ी लड़ाई यहां देखने को मिली थी। ऐसा नहीं है कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला शुरू से ही इस शो में दुश्मन की तरह रहे थे। दोनों के बीच बहुत ही अच्छी दोस्ती हुई थी, लेकिन बाद में इनके रिश्ते बिगड़ गए और बात बड़ी लड़ाई तक जा पहुंची थी। दोस्ती से ज्यादा बिग बॉस में इन दोनों के बीच जबरदस्त नफरत देखने को मिली थी।

पढ़ें रश्मि के मैनेजर ने कहा, रश्मि काम करना बंद कर दे तो भी वो 10 साल तक आराम से बैठकर खा सकती हैं

Back to top button