बॉलीवुड

39वें जन्मदिन पर पिता और पत्नी के साथ नजर आये शाहिद, जश्न से नदारद दिखे मां और छोटे भाई ईशान

शाहिद कपूर इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जो अपने बेहतरीन अभिनय और डांस के लिए जाने जाते हैं. शाहिद ने अपने अभिनय का लोहा कई बेहतरीन फिल्मों में मनवाया है. शाहिद कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे वर्सटाइल एक्टर हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह रोमांटिक रोल से लेकर सीरियस रोल को बखूबी निभाते हैं. ज्यादातर बिजी होने के बावजूद वह अपनी फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं. उनको और मीरा को अक्सर साथ देखा जाता है.


आज शाहिद कपूर अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. देर रात को शाहिद कपूर ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर अपने जन्मदिन का केक काटा. सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पत्नी मीरा और पिता पंकज कपूर के साथ केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं. मीरा ने शाहिद के 39वें जन्मदिन पर रात के समय एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया था. पार्टी में शाहिद की मां और छोटे भाई ईशान खट्टर नजर नहीं आये. सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

मीरा ने किया विश

फैंस शाहिद को जन्मदिन की ढेरों बधाई दे रहे हैं और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. विडियो में आप देख सकते हैं कि शाहिद अपना केक काटते हैं और पास खड़ी पत्नी और पिता को खिलाते हैं. वहीं, एक तस्वीर में मीरा भी शाहिद को केक खिलते हुए नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं. पत्नी मीरा ने तो एक खास मैसेज के साथ शाहिद को बर्थडे विश किया. अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और शाहिद की एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट करते हुए मीरा ने लिखा, “Happy Birthday to the Love of my Life!”.

13 साल बड़े हैं शाहिद

बता दें, शाहिद कपूर ने 7 जुलाई साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी. शादी के इतने समय बाद आज भी दोनों के बीच प्यार बरकरार है. शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं जिनका नाम उन्होंने मीशा और जैन कपूर रखा है. शाहिद और मीरा बी-टाउन के परफेक्ट कपल हैं और ये लोगों को रिलेशनशिप और फैमिली गोल्स देने से चूकते नहीं. आये दिन सोशल मीडिया पर शाहिद और मीरा के बारे में कुछ ऐसे खुलासे होते रहते हैं, जिसे जानकर फैंस हैरान रह जाते हैं. बता दें, मीरा शाहिद से उम्र में 13 साल छोटी हैं.

‘जर्सी’ में आएंगे नजर

बीते दिनों शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म ने सभी फिल्मों के रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. फिल्म में शाहिद के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी नजर आई थीं. आने वाले समय में शाहिद तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ के रीमेक में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग के लिए शाहिद कई दिनों से चंडीगढ़ में मौजूद थे. हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरन शाहिद के चोटिल होने की खबरें सामने आई थीं, जिसके बाद वह शूटिंग बीच में ही छोड़कर मुंबई आ गए थे. फिलहाल फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी गयी है.

पढ़ें सनी, भूमि और कियारा ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, बढ़ाया डब्बू रतनानी के 2020 कैलेंडर का तापमान

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button