बॉलीवुड

सिद्धार्थ की जीत पर नौकरी छोड़ने वाली लड़की पर कलर्स टीवी का बयान, कहा- ‘उसे तो…’

बिग बॉस 13 का सफर भले ही अब खत्म हो चुका है, लेकिन उससे जुड़ी खबरों का सिलसिला नहीं थम रहा है। इस बार सिद्धार्थ शुक्ला के सिर पर बिग बॉस का ताज सजा, जिसको लेकर कई तरह के बयान वायरल हो रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनकी जीत से गदगद हैं, लेकिन कुछ लोग उनकी जीत पर सवाल उठा रहे हैं और शो पर पक्षपात का आरोप लगाया जा रहा है। इसी कड़ी में उस कड़ी का बयान वायरल हो रहा है, जिसने नौकरी छोड़ने की बात कही थी और अब उस पर कलर्स टीवी ने सफाई पेश की है।

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक बयान वायरल हुआ था, जो कलर्स टीवी की कर्मचारी की थी। उसने अपने बयान में कहा था कि यदि सिद्धार्थ शुक्ला ये शो जीतते हैं, तो वह नौकरी छोड़ देगी, क्योंकि शो में काफी ज्यादा पक्षपात हो रहा है। याद दिला दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब बिग बॉस पर पक्षपात का आरोप लगा हो, बल्कि इससे पहले कई दफा इस शो पर आरोप लग चुका है और हर बार की यही कहानी होती है।

सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने पर नौकरी छोड़ने वाली लड़की के बयान पर कलर्स टीवी ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि ये लड़की हमारी कर्मचारी नहीं है। कलर्स टीवी का कहना है कि फारिया नाम की कोई लड़की उनकी कंपनी में काम नहीं करती हैं, जिसने सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने पर नौकरी छोड़ने का दावा किया था। मतलब साफ है कि वह लड़की कलर्स टीवी की कर्मचारी नहीं है, जो पिछले दिनों से सुर्खियां बटोर रहे हैं। वह कोई आम लड़की है, जिसने सुर्खियों में आने के लिए ऐसा बयान दिया था।

कलर्स टीवी ने न सिर्फ उस लड़की का उनकी कंपनी में काम करने की बात को खारिज किया, बल्कि इसके साथ ही उन्होंने अपने दर्शकों से खास अपील की। कलर्स टीवी ने कहा कि वे बिग बॉस के दर्शकों से गुजारिश करते हैं कि वे सोशल मीडिया पर वायरल हुए किसी भी खबर पर बिना जांच पड़ताल के भरोसा न करें, क्योंकि वहां कुछ भी हो सकता है, ऐसे में ज़रूरत है कि आप सही चीज़ों पर भरोसा करें और उस लड़की का हमारे संस्थान से कोई लेना देना नहीं है।

इस लड़की का समर्थन कई सितारों ने किया था। लोगों को लगा था कि ये लड़की सच में कलर्स टीवी में काम करती है, लेकिन अब कलर्स ने इसका खंडन किया था। बता दें कि फिनाले से पहले ये बयान बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था और लोग इसको लेकर काफी ज्यादा अपनी राय दे रहे थे। खैर, बिग बॉस का हर सीजन विवादों में रहता है, इसमें कोई नई बात नहीं है, ऐसे में देखने वाली बात ये है कि ये विवाद कहां खत्म होता है।

Back to top button