बॉलीवुड

बॉलीवुड के फेमस लव ट्रायंगल जिनकी वजह से खराब हुए रिश्ते, इनकी वजह से अलग हुए थे शाहिद-करीना

सिनेमा जगत अपनी रंगीनियत और चकाचौंध के लिए जाना जाता है. बॉलीवुड की चकाचौंध भरी जिंदगी को समझना बहुत मुश्किल काम है. जो लोग इस इंडस्ट्री में होते हैं, वहीं इसे समझ पाते हैं. यहां कई राज ऐसे होते हैं जो होते कुछ और हैं लेकिन दर्शकों के सामने उन्हें पेश किसी और तरीके से किया जाता है. बॉलीवुड में आये दिन दो दिल एक हो जाते हैं. जहां एक तरफ इन दो दिलों के एक होने की चर्चा पूरे बॉलीवुड गलियारे में फैल जाती है, वहीं कुछ लोग इसे सीक्रेट बनाकर रखते हैं. बॉलीवुड में ब्रेकअप और लिंकअप की खबरों को आम माना जाता है. इस वजह से कई बार सितारों के मन में भी डर बैठ जाता है कि कहीं उनके प्यार के बीच कोई तीसरा न आ जाए. हालांकि, आज के समय में लव ट्रायंगल होना काफी आम है. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे ही लव ट्रायंगल के बारे में बताएंगे जिनकी वजह से कई रिश्ते एक साथ खराब हो गए.

अमिताभ बच्चन और रेखा

लव ट्रायंगल की बात करने पर हमारे जहन में सबसे पहले बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और रेखा का नाम आता है. इनकी लव स्टोरी काफी हिट थी और अपने टाइम में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट से दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई और ‘सिलसिला’ तक आते-आते खत्म हो गई. कहते हैं कि अमिताभ के पेरेंट्स को रेखा पसंद नहीं थीं, जिस वजह से अमिताभ ने भी इनसे किनारा कर लिया. इसके बाद उनकी जिंदगी में जया भादुड़ी आईं और आनन-फानन में अमिताभ ने उनसे शादी कर ली.

शाहिद कपूर और करीना कपूर

सब जानते हैं कि मीरा से शादी से पहले शाहिद का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन करीना कपूर के साथ उनका अफेयर सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहा था. परदे पर दोनों की जोड़ी जितनी खूबसूरत दिखती थी, असल जिंदगी में भी ये दोनों एक-दूसरे से उतना ही प्यार करते थे. ये सेलेब्रिटी कपल भी जल्द ही शादी करने वाला था, लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया. कहा जाता है कि सैफ की वजह से करीना ने शाहिद को छोड़ दिया था.

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण का अफेयर काफी सुर्ख़ियों में रहा था. दोनों ने एक-दूसरे को 3 साल डेट करने के बाद ब्रेकअप किया. दीपिका ने तो अपने गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू भी बनवाया था. दोनों की लव स्टोरी ‘बचना ऐ हसीनो’ फिल्म के दौरान शुरू हुई थी. एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा था कि मीडिया की वजह से ही उनका ब्रेकअप हुआ है. ब्रेकअप के बाद दीपिका और रणबीर ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्मों में नजर आये. जब इनका ब्रेकअप हुआ तो फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा. बता दें, दोनों का ब्रेकअप तब हुआ था जब रणबीर की लाइफ में कटरीना कैफ की एंट्री हुई थी.

ह्रितिक रौशन और सुजैन खान

ह्रितिक रौशन और सुजैन खान बॉलीवुड के सबसे आइडियल कपल माने जाते थे, लेकिन फैंस को तगड़ा झटका लगा जब इनके अलग होने की खबरें सामने आई. बता दें कि लव मैरिज करने के बाद साल 2014 में ह्रितिक और सुजैन ने तलाक लिया था. तलाक के बाद ह्रितिक और कंगना के अफेयर की बात सामने आई थी. पर कुछ टाइम बाद ह्रितिक और कंगना में भी विवाद हो गया. तकरीबन दो साल पहले कंगना और ह्रितिक का विवाद काफी चर्चा में रहा था.

पढ़ें पटौदी खानदान की बहु का रैंप पर जलवा, हरे रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत दिखीं सैफ की बेगम करीना

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button