बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ रेस्टोरेंट से बाहर निकली तो घेर लिया बच्चों ने, फिर नेहा ने जो किया वो वायरल हो गया

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थी। उनकी शादी तो हुई नहीं लेकिन इंडियन आइडल को खूब टीआरपी मिल गई। जी हां, टीआरपी के लिए नेहा कक्कर और आदित्य नारायण की शादी का शो में मेकर्स ने खेल खेला था, जिसमें वे कामयाब भी हो गए। इसी बीच नेहा कक्कड़ की एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बच्चों को कैसे बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। इसे देखते ही उनके दरियादिली की खूब तारीफ हो रही।

बॉलीवुड की सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी आवाज के साथ अपने हुस्न से भी लोगों को दीवाना बनाती है, जिसकी वजह से उनकी एक झलक पाने के लिए भी लोग बेताब रहते हैं। ऐसे में जब नेहा कक्कड़ किसी रेस्टोरेंट से बाहर निकली तो उन्हें भीड़ ने घेर लिया। इसी भीड़ के बीच कुछ बच्चे नेहा कक्कड़ के सामने आए, जिन्हें देखते ही वे खुद को रोक खुद को रोक नहीं सकी और फिर उनकी दरियादिली का वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ बच्चों से बात करती हुई भी दिखाई दे रही है, जिसे उनके फैंस द्वारा द्वारा बहुत ही ज्यादा प्यार मिल रहा है।

दो दो हजार के नोट देती नेहा कक्कड़

 

View this post on Instagram

 

#nehakishaadi ???

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा कक्कड़ किसी रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही है और तभी वहां पर कुछ बच्चे आ जाते हैं, जो उनसे कुछ खाने के लिए मांगते हैं। ऐसे में नेहा काकर खुद को रोक नहीं पाती हैं और उन्होंने अपने पर्स से दो ₹2000 निकालकर बच्चों को दे दिए। ऐसे में इसे नेहा कक्कड़ की दरियादिली के तौर पर देखा जा रहा है, क्योंकि नेहा कक्कड़ बहुत ही ज्यादा दयालु जानी जाती है और वह हर किसी की मदद करती हुई दिखाई देती है।

लोगों ने ली सेल्फी

नेहा कक्कड़ को देखते ही लोग उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए बेताब रहते हैं, जिसकी वजह से वीडियो में आप देख सकते हैं कि हर कोई उनसे कह रहा है कि मेम एक फोटो प्लीज और वे लोगों की ख्वाहिश भी पूरी करती हुई दिखाई दे रही है। कुल मिलाकर नेहा कक्कड़ की फैन फॉलोइंग भी बहुत ही ज्यादा जबरदस्त है, जिसके लिए वे जानी जाती है। बता दें कि इंडियन आइडल के सेट के सेट से नेहा कक्कड़ के आए दिन इस तरह की तस्वीरें और फोटोस वायरल होती रहती है।

मैम शादी कब है?

वायरल वायरल हुए वीडियो में एक शख्स नेहा कक्कड़ से पूछता हुआ दिखाई दे रहा है कि मैं अब शादी कब है? जिस पर नेहा कक्कड़ जोर से हंसती हुई दिखाई दे रही है। याद दिला दें कि पिछले कुछ महीनों से नेहा कक्कड़ की शादी का ड्रामा चल रहा था, जो 14 फरवरी से पहले ही खत्म हो गया था और आदित्य नारायण के पिता ने इस से पर्दा उठाते हुए कहा था कि इंडियन आईडल के मेकर्स ने ने मेकर्स ने ने टीआरपी के लिए खबर चलवाई थी। ऐसे में नेहा कक्कड़ और नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी नहीं हो रही है।

Back to top button