बॉलीवुड

टीवी के इन 8 सितारों ने अपने पार्टनर को रिएलिटी शो में किया प्रपोज, आज भी निभा रहे हैं साथ

प्यार ऐसा शब्द है जो अधूरा है लेकिन अगर पूरा करने वाले अपने पर आते हैं तो मरने के बाद भी अपने प्यार को इसी तरह निभाते हैं। प्यार बहुत ही खूबसूरत एहसास होता है जिसे करने वाला अपने आप में सबसे खास बन जाता है। मगर आज के समय में लोग प्यार कम और टाइमपास ज्यादा करते हैं। ऐसे में अगर कोई अपने प्यार को ताउम्र निभाने की हिम्मत रखता है तो लोग उसके प्यार को गलत समझते हैं। हम सिर्फ आम लोगों की नहीं बल्कि टीवी के कुछ सितारों के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने किसी ना किसी रिएलिटी शो में अपने पार्टनर को प्रपोज किया, फिर शादी की और आज उसे निभा रहे हैं।

टीवी के ये सितारे आज भी हैं साथ

छोटे पर्दे की कुछ फेमस जोड़ियां हैं जिन्हें खुद नहीं पता है कि वे एक-दूसरे के करीब कब आए और कब अपने दिल की बात सबके सामने लाकर रख दी। इन जोड़ियों को देखकर ऐसा लगता है कि ये मेड फॉर ईच अदर हैं और ये कई सालों से एक साथ ही हैं। सीरियल के सेट से इनकी दोस्ती शुरु हुई जो प्यार में बदली और इ्होंने रिएलिटी शो में अपने पार्टनर को प्रपोज कर दिया।

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला

छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर प्रिंस नरूला ने अपना दिल युविका चौधरी को बिग बॉस में दिया था और तीन सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद प्रिंस ने साल 2015 में युविका को दिल के आकार का पराठा बनाकर प्रपोज किया। इनकी शादी को एक साल हो गए हैं और इस मौके पर इस जोड़ी ने अपनी एनिवर्सरी खास ढंग से मनाई। ये जोड़ी डांस रिएलिटी शो नच बलिए-9 में नजर आ चुके हैं।

शरगुन मेहता और रवि दूबे

रवि दूबे ने अपनी गर्लफ्रेंड शरगुन मेहता को नच बलिए के दौरान घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया था। दोनों इस शो में बतौर पार्टिसिपेट थे मगर इस प्रपोजल के बाद दोनों एक होकर शो से बाहर आए। साल 2013 में इन्होंने शादी कर ली और आज भी अपनी प्यार भरी इस शादी को निभा रहे हैं।

मोनालिसा और विक्रांत सिंह

भोजपुरी समाज की पॉपुलर एक्ट्रेस जो अब छोटे पर्दे की खलनायिका बन चुकी हैं, इनका नाम मोनालिा ने अपने को-स्टार विक्रांत सिंह के साथ खसाल 2017 में शादी की थी। ये दोनों नच बलिए-8 में नजर आ चुके हैं और इनकी प्रेम कहानी बिग बॉस-10 के सेट पर शुरु हुई थी। यहीं पर विक्रांत ने मोनालिसा को प्रपोज किया था और बाहर आते ही दोनों ने शादी कर ली। विक्रांत और मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर सितारे हैं।

दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम

बिग बॉस-12 की विनर रह चुकी दीपिका कक्कर ने साल 2018 में एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ शादी कर ली थी। दोनों की शादी के समय काफी लोग नाराज हुए थे क्योंकि दीपिका ने शादी से पहले इस्लाम अपनाया था। मगर दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन शोएब ने दीपिका को नच बलिए के सेट पर प्रपोज किया । एकता कपूर के सीरियल के दौरान ये जोड़ी सेट पर मिली और फिर इनकी दोस्ती प्यार में बदली और शादी हो गई।

Back to top button