बॉलीवुड

अमेरिकी एयरपोर्ट पर सारा अली खान को रोक लेते हैं अधिकारी, सारा ने वजह का खुलासा किया

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म लव आजकल को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच वे मीडिया से रुबरु हो रही हैं और अपने अनुभवों को शेयर कर रही हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक ऐसे राज से पर्दा उठा डाला, जिसकी वजह से उन्हें बार बार तकलीफ होती है। जी हां, सारा अली खान को यूएस एयरपोर्ट पर बहुत ही ज्यादा तकलीफ होती है, जिसके पीछे की वजह को उन्होंने पहली बार मीडिया के सामने रखा है।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया सारा अली खान फिल्मों में आने से पहले बहुत ही ज्यादा अलग दिखती थी, जिसकी वजह से उन्हें अब एयरपोर्ट पर काफी समस्या का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं, बार बार उन्हें उनके पासपोर्ट के लिए रोका जाता है और फिर उनके साथ अधिकारी पूछताछ भी करते हैं। मतलब साफ है कि सारा अली खान को यूएस एयरपोर्ट पर बार बार रोका जाता है और इस बार उन्होंने इस बारे में पूरी दुनिया को बताया।

यूएस एयरपोर्ट पर जाता है रोका

सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया उन्हें बार बार एयरपोर्ट पर रोक लिया जाता है, जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी होती है। उन्होंने कहा कि यूएस एयरपोर्ट के अधिकारी उन्हें जब भी देखते हैं, तो उनके पासपोर्ट को देखते हैं और फिर उन्हें रोक देते हैं, जिसके बाद उनसे कई तरह के सवाल पूछे जाते हैं, जो कि काफी तकलीफदेह होता है। मतलब साफ है कि सारा अली खान भले ही कितनी ज्यादा पॉपुलर क्यों न हो गई हो, लेकिन उन्हें यूएस एयरपोर्ट पर रोक लिया जाता है।

क्यों होती है सारा अली खान को परेशानी

सारा अली खान ने बताया कि पासपोर्ट में उनकी पुरानी तस्वीर है, जिसमें वे काफी मोटी थी और अब वे काफी पतली हो गई हैं, जिसकी वजह से अधिकारी उन्हें पहचानने से मना कर देते हैं और फिर उन्हें समझाना पड़ जाता है कि वे तस्वीर उन्ही की है। इसके अलावा पासपोर्ट में उनका उपनाम सुल्तान है, तो वहीं VISA में सारा अली खान है, जिसकी वजह से भी काफी तकलीफ होती है और उन्हें हर बार अधिकारियों को अपनी बात समझानी पड़ती है।

फिल्मों में आने से पहले 96 किलो की थी सारा

याद दिला दें कि फिल्मों में आने से पहले सारा अली खान का वजन 96 किलो था, जो कि अपने आप में ही बहुत ज्यादा है। इस वजह से वे काफी मोटी लगती थी। आज भी उनकी पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हालांकि, सारा अली खान भी इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि वे फैट टू फिट हुई हैं, जिसके बाद उनका लुक अब ऐसा हुआ है। बता दें कि हाल ही में सारा अली खान की तीसरी फिल्म पर्दे पर रिलीज हई है, जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को दर्शकों का बहुत ही ज्यादा प्यार मिल रहा है और लोग उनकी फिल्म को बड़े चांव से देख रहे हैं।

Back to top button