बॉलीवुड

रैंप पर उतरते ही टी-सीरीज की मालकिन हुईं oops मोमेंट का शिकार, खुला लहंगे का हुक और फिर…

दिव्या खोसला कुमार भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन जब बात फैशन की आती है तो वह बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के अलावा दिव्या खोसला कुमार डायरेक्टर भी हैं. सुपरहिट फिल्म ‘यारियां’ को दिव्या ने ही डायरेक्ट किया था. आये दिन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

हाल ही में दिव्या खोसला ‘याद पिया की आने लगी’ के रीमिक्स वर्जन में दिखाई दी थीं, जिसे नेहा कक्कड़ ने गाया था. इस गाने ने खूब धूम मचाई और विडियो पर 202 मिलियन यानी 20 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज आये. फिल्म इंडस्ट्री में न रहते हुए भी दिव्या किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अब जैसे हाल ही में रैंप पर वॉक करते समय दिव्या के साथ एक ऐसा वाकया हुआ जिस वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गईं.

मुंबई में चल रहा है लैक्मे फैशन वीक

बता दें, इन दिनों मुंबई में लैक्मे फैशन वीक चल रहा है, जिसमें कई डिज़ाइनर्स अपना-अपना कलेक्शन दुनिया के सामने रख रहे हैं. इस दौरान कई बॉलीवुड सितारे भी उनका साथ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. बॉलीवुड की कई हीरोइनें रैंप पर अपनी अदाओं से आग लगा रही हैं. ऐसे में हाल ही में दिव्या खोसला कुमार भी रैंप पर उतरीं. रैंप पर वॉक करने के लिए दिव्या ने जो ऑउटफिट पहनी थी, उसमें वह कमाल की खूबसूरत दिख रही थीं. लेकिन जैसे ही दिव्या ने वॉक शुरू की वह एक मुसीबत भरी स्थिति में पहुंच गईं.

खुला लहंगे का हुक


लैक्मे फैशन वीक के 5वें दिन दिव्या रैंप पर नजर आईं. दिव्या Krsna Couture के लिए शो स्टॉपर बनी थीं. इस दौरान दिव्या ने एक बेहद ही खूबसूरत फॉसिल ग्रे रंग का लहंगा पहना था. डीप फ्रंट नेकलाइन वाले ब्लाउज के साथ उन्होंने गले में खूबसूरत सा नेकपीस डाला था. लेकिन जैसे ही दिव्या ने रैंप पर वॉक करना शुरू किया, उनके लहंगे का हुक खुल गया. इस बात की भनक लगते ही दिव्या ने बड़ी समझदारी से लहंगे को अपने हाथ से संभाला और पूरे कॉन्फिडेंस के साथ वॉक कंप्लीट किया. दिव्या के इस अंदाज को देखकर हर कोई तालियां बजाने लगा.

टी-सीरीज के मालिक से की है शादी

बता दें, दिव्या खोसला कुमार बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं. दिव्या ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार से शादी की है. भूषण कुमार से शादी करने के बाद दिव्या टी-सीरीज की मालकिन बन गयी हैं. दिव्या और भूषण कुमार की शादी साल 2005 में हुई थी. शादी के 14 साल बाद भी दोनों के बीच पहले जैसा प्यार बरकरार है.

साल 2011 में दिव्या ने एक बेटे को जन्म दिया जिनका नाम उन्होंने रूहान रखा. 37 साल की दिव्या की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. इस उम्र में भी वह बेहद ग्लैमरस दिखती हैं और अपनी फिटनेस से यंग जेनरेशन की अभिनेत्रियों को मात देती हैं. दिव्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2004 में आई फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ से की थी.

पढ़ें ऐसा क्या हुआ जो दिव्यांका त्रिपाठी का दुपट्टा खीचने लगे अमिताभ बच्चन, विडियो में देखे हकीकत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button