बॉलीवुड

इस वजह से पारस ने किया था गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप, कहा- मेरी गैर मौजूदगी में वह..

15 फरवरी को बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले हुआ. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 की ट्राफी, 50 लाख की प्राइज मनी और विजेता का ख़िताब अपने साथ ले गए. इस बार का बिग बॉस सभी सीजनों से बेहद खास रहा. इस बार बिग बॉस में ऐसी-ऐसी चीजें हुईं, जिसके बारे में आप ने कभी सोचा नहीं होगा. साथ ही इस बार कुछ ऐसे मजेदार कंटेस्टेंट्स आये, जिन्होंने शो को खूब टीआरपी दी. शहनाज़ की मस्ती हो या सिद्धार्थ का अग्रेशन, पारस का दिलफेंक अंदाज हो या माहिरा का मसला, दर्शकों ने हर एक मोमेंट को खूब एन्जॉय किया.

हालांकि, सिद्धार्थ के जीतने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग शो को फिक्स्ड बता रहे हैं और उनके हिसाब से आसिम को शो का विनर होना चाहिए था. ऐसे में खुद आसिम ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने सिद्धार्थ का समर्थन करते हुए कहा कि शो फिक्स्ड नहीं था. यहां जो दिखता है वही रियल है. सिद्धार्थ विनर बना है तो अपने दम पर बना है.

वहीं, पूरे सीजन एक और कंटेस्टेंट चर्चा में रहा जिसे लोग संस्कारी प्लेबॉय के नाम से जानते हैं. जी हां, पारस छाबड़ा शो के ऐसे कंटेस्टेंट रहे जो अपनी सूझ-बूझ से टॉप 6 तक पहुंचे. शो में उनकी नजदीकियां अंत तक माहिरा शर्मा के साथ देखने को मिली. इस दौरान पारस की निजी लाइफ को लेकर भी कई खुलासे हुए. इस सीजन जहां नई जोड़ियां बनी वहीं कुछ पुरानी जोड़ियां भी टूट गईं. उन्हीं में से एक थे पारस छाबड़ा. वीकेंड के वार में सलमान ने पारस की पर्सनल लाइफ के बारे में कई खुलासे किये थे.

बाहर है खूबसूरत गर्लफ्रेंड, फिर भी बिग बॉस में दूसरी लड़की संग 'इश्क' फरमा रहे पारस छाबड़ा

इतना ही नहीं, सलमान के खुलासे के बाद पारस ने अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से घर में रहते हुए ही ब्रेकअप कर लिया था. अब ऐसे में हाल ही में पिंकविला से बातचीत के दौरान पारस ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने आकांक्षा से ब्रेकअप किया. पारस के अनुसार उन्होंने आकांक्षा से ब्रेकअप इसलिए किया क्योंकि उन्होंने उनकी पर्सनल लाइफ मीडिया से शेयर की थी.

पारस ने कहा था, “मैंने आकांक्षा पुरी से अपने ब्रेकअप के बारे में कैमरे के सामने कई बार सफाई दी है. शो से निकलने के बाद अब इस बारे में बात करना आग में घी डालने जैसा ही है”. पारस ने बताया, “जब मैंने देखा कि मेरी गैर-मौजूदगी में वह मेरा निजी जीवन मीडिया के साथ शेयर कर सकती है तो ये साफ है कि मैं उनके साथ जीवन नहीं बिता सकता”.

पारस ने आगे बोला, “इसलिए अब जीवन में आगे बढ़ जाना ही बेहतर है. मेरे बारे में सभी नेगेटिव बातें कही गई हैं. यह आगे की तरफ बढ़ने का समय है”. सिद्धार्थ शुक्ला के बाद पारस खुद को शो का सबसे लकी व्यक्ति मानते हैं. बता दें, बिग बॉस से निकलते ही पारस को कलर्स का शो मिल गया है, जिसमें वह अपने लिए परफेक्ट जीवनसाथी की तलाश करेंगे. शो का नाम है ‘मुझसे शादी करोगे’ और इसमें उनके साथ शो की पॉपुलर कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल भी नजर आएंगी. यह शो 17 फरवरी यानी आज ही से शुरू हो रहा है.

पढ़ें सिद्धार्थ ने अपनी चहेती शहनाज़ को छोड़ पारस को किया सेफ, आसिम बोला ‘तू धोखेबाज़ हैं’, देखे विडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button