समाचार

पूर्व PM मनमोहन के नाम को लेकर फंसी गोविंदा की भांजी, लोगों ने जमकर लताड़ा

बिग बॉस 13 का सफर अब खत्म हो चुका है। इस सफर में सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता घोषित किया गया। विजेता बनकर सिद्धार्थ ने शो की तारीफ में ढेर सारी बातें कहीं, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच फिनाले के दौरान सेट पर सभी कंटेस्टंट मौजूद थे, जिसकी वजह से फिनाले में तड़का भी लग गया। इसी बीच गोविंदा की भांजी आरती सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा, जिसके पीछे की वजह पूर्व पीएम मनमोहन सिंह हैं।

बिग बॉस 13 के फिनाले में कंटेस्टंट ने जमकर मस्ती की। इस दौरान सबको हंसाने का काम सुनील ग्रोवर ने अपने कंधों पर लिया था, जिसे उन्होंने तो बखूबी से निभाया, लेकिन गोविंदा की भांजी आरती सिंह ट्रोल हो गई। दरअसल, सुनील ग्रोवर अलग अलग गेटअप में एक्टिंग कर रहे थे, जिसकी वजह से उन्होंने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की भी नकल उतारी, जिस पर आरती सिंह ने एक ऐसा कमेंट कर दिया, जो उन्हें भारी पड़ गया और लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया।

क्यों ट्रोल हुई आरती सिंह?

दरअसल, जब सुनील ग्रोवर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की एक्टिंग में नीली पगड़ी पहनी, तो उन्होंने आरती सिंह से पूछा कि ये किसका लुक है, इसका जवाब देते हुए आरती सिंह ने कहा कि मनमोहन देसाई का….। बस यही सुनते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया और फिर उन्हें लोग जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। इतना ही नहीं, लोगों ने उनके साथ साथ उनके भाई और मामा को भी ट्रोल कर रहे हैं।

गोविंदा की भांजी आरती सिंह को ट्रोल करते हुए लोगों ने कहा कि उन्हें सबसे पहले तो पूर्व पीएम का नाम आदर सम्मान से लेना चाहिए। इसके अलावा लोगों ने ये भी कहा कि उनके भाई और मामा ने उन्हें कुछ सीखाया ही नहीं, जिसकी वजह से वे ऐसी हैं। कुल मिलाकर, लोगों ने आरती सिंह को सोशल मीडिया पर सबक सिखाना शुरु कर दिया और उन्हें तरह तरह की सलाह दे रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस हाउस से आरती सिंह बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं।

टॉप 6 कंटेस्टंट की लिस्ट में थी आरती सिंह
भले ही आरती सिंह बिग बॉस का खिताब अपने नाम नहीं कर सकी, लेकिन उनकी पॉपुलरिटी पहले के मुकाबले बढ़ गई और लोग उन्हें अब गोविंदा की भांजी के अलावा उनके नाम से जान रहे हैं। बता दें कि आरती सिंह के करियर में बिग बॉस हाउस का ये सीजन काफी ज्यादा मायने रखेगा। खैर, अब उन्हें इसका फायदा कितना मिलेगा, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल तो उन्हें लोग सोशल मीडिया पर लताड़ रहे हैं, जिसकी वजह उनका खुद का ज्ञान है, जिसके लिए वे काफी ज्यादा मशहूर हैं और ट्रोल होती रहती हैं।

Back to top button