बेहद अलग है माधुरी दीक्षित का अंदाज, पति के साथ इस तरह मनाती हैं वैलेंटाइन डे

माधुरी दीक्षित हिंदी फिल्म जगत की एक अलग पहचान हैं. माधुरी दीक्षित को आज भी दर्शक बड़े पर्दे पर देखने के लिए आतुर रहते हैं. माधुरी दीक्षित एक बहुत ही अच्छी अदाकारा होने के साथ साथ हिंदी सिनेमा जगत की डांसिंग दिवा भी हैं . माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री हैं. इन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. फिल्म इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल माने जाने वाली माधुरी दीक्षित का नाम सुनने पर आज के समय में भी लाखों लोगों के दिलों की धड़कन तेज हो जाती है, पर आज हम आपको बताने जा रहे है की माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने के साथ वैलेंटाइन डे के मौके पर उनके दिल की धड़कन किस तरह धड़कती है और वो अपने पति के साथ किस तरह वैलेंटाइन डे मनाती है.

एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी दीक्षित ने बताया कि मेरे और मेरे पति के लिए साल के सभी दिन वैलेंटाइन होते हैं. हम कभी भी किसी दिन का इंतजार नहीं करते हैं. हम हमेशा एक दूसरे के लिए कुछ ना कुछ स्पेशल करते रहते हैं, पर हां 14 तारीख वैलेंटाइन डे एक बहुत ही अच्छा दिन है. जब लोग सेलिब्रेट करते हैं और एक दूसरे को कार्ड देकर अपने प्यार का इजहार करते हैं. वैलेंटाइन डे का दिन मेरे और मेरे माता-पिता, सास-ससुर के लिए भी प्यार का दिन है. जब माधुरी दीक्षित से पूछा गया कि मिस्टर ने रोमांटिक है या नहीं? तब माधुरी ने शर्माते हुए जवाब दिया, मेरे चेहरे पर आपको जो चमक नजर आ रही है इसीलिए तो है कि वह बहुत ही रोमांटिक है.

हम आपको बता दें साल 1999 में माधुरी दीक्षित ने श्रीराम नेने के साथ शादी की थी. माधुरी दीक्षित की शादी को पूरे 21 वर्ष हो चुके हैं. माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने एक बहुत ही बड़े सर्जन है. शादी के वक्त वह अमेरिका में रहते थे. इसलिए माधुरी दीक्षित भी शादी के बाद उनके साथ अमेरिका शिफ्ट हो गई थी. वैसे साल 2011 में माधुरी दीक्षित अपने पति और बच्चों के साथ वापस मुंबई आकर रहने लगी. मुंबई वापस आने के बाद माधुरी दीक्षित लगातार बॉलीवुड की बहुत सारी बड़ी-बड़ी फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम कर चुकी हैं. माधुरी दीक्षित टेलीविजन इंडस्ट्री के कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले मशहूर रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन में जज बनकर टैलेंट को परख की हुई नजर आती है.

अंतिम बार माधुरी फिल्म कलंक में नज़र आयी थी. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा माधुरी अभी तक तेज़ाब, अबोध, त्रिदेव, राम-लखन, प्रेम ग्रन्थ, हम आपके हैं कौन हम तुम्हारे हैं सनम, ये रास्ते हैं प्यार के, दिल तो पागल है, देवदास, अंजाम, कानून अपना अपना, बेटा, दिल, राजा, लज्जा, खलनायक, किशन-कन्हैया, घरवाली बाहरवाली, कोयला, मृत्युदंड, दीवाना मुझसा नही, सैलाब, वर्दी, देवदास, आजा नचले, गुलाबी गैंग, डेढ़ इश्किया आदि फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं.

Share this