सलमान के साथ थे शाहिद कपूर, बच्चे ने सलमान को बुलाया अंकल तो शाहिद ने कहा ..

सोशल मीडिया के जमाने में कोई भी पुराना वीडियो वायरल हो जाना आम बात है। आए दिन सोशल मीडिया पर पुराने वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में सलमान खान का भी एक वीडियो लंबे समय के बाद वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्चा सलमान खान को अंकल कहकर बुला रहा है, जिसकी वजह से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इसके पीछे की भी एक खास वजह है जिसके बारे में हम आपको आगे बताएंगे।

लाइक शेयर और कमेंट के जमाने में वीडियोज और फोटोज का फोटोस का वायरल हो जाना आम बात होती है, जिसकी वजह से कई ऐसे वीडियो भी होते हैं, जो सालों बाद सामने आते हैं, जिसमें किसी की याद होती है तो किसी की भावनाएं होती है, लेकिन यहां जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें सलमान खान और शाहिद कपूर दोनों का नाम जुड़ा हुआ है। जी हां, इस वीडियो में इतना सिर्फ सलमान खान नजर आ रहे हैं। शाहिद कपूर भी नजर आ रहे हैं और उनका यही रिएक्शन उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसकी वजह से यह वीडियो वायरल हो रहा है।

बच्चे ने सलमान को बुलाया अंकल

सोशल मीडिया पर वायरल हो गई वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा पीछे से अंकल अंकल कहकर आवाज दे रहा है। दरअसल, सलमान खान को अंकल बुला रहा है। इस वीडियो में सलमान खान की शक्ल तो नहीं दिख रही है, लेकिन उनकी एक झलक दिखाई दी है, जिसकी वजह से बच्चा उन्हें अंकल अंकल कह रहा था। हालांकि वीडियो में शाहिद कपूर भी नजर आ रहे, जिनके रिएक्शन की वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोग उसे शेयर कर रहे हैं।

शाहिद कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन


वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे उस बच्चे ने सलमान अंकल का नाम लिया, वैसे ही शाहिद कपूर ने पीछे मुड़कर देखा शाहिद कपूर ने पहले तो उससे गुस्से में देखा और उन्होंने अपनी आंखों से एक अजीब पर एक्शन दिया, लेकिन उसके बाद उन्होंने स्माइल किया। उनका यह रिएक्शन बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि शाहिद कपूर अपने इस अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं, जिसकी वजह से अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। हालांकि यह पुराना वीडियो है, लेकिन अभी भी लोग इसे चांव से देख रहे हैं।

तीन साल पुराना है वीडियो

यह वीडियो 3 साल पुराना है, जिसमें कलाकार मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो आइफा 2017 का है। आईफा 2017 में भी हर साल की तरह फन, एंटरटेनमेंट और मस्ती का फुल पैकेज था, ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और सलमान और शाहिद के साथ खुशी से नहीं समा रहे। बता दें कि हर साल आईफा का आयोजन किया जाता है, जिसमें तरह-तरह के अवार्ड वितरण किया जाता है।

Share this