बॉलीवुड

क्या गुपचुप तरीके से कर ली नेहा कक्कर और आदित्य नरायण ने शादी? वरमाला डालते हुए विडियो वायरल

इन दिनों नेहा कक्कर और आदित्य नारायण अपनी शादी की ख़बरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. कई दिनों से यह चर्चा चल रही है कि आदित्य और नेहा 14 फरवरी को शादी करने वाले हैं. फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों के ही परिवारवाले अब इन दोनों की शादी के लिए राजी हो गए हैं. पहले तो नेहा के परिवार ने इसके लिए अपनी तरफ से रजामंदी दे दी, उसके बाद नेहा के ससुराल वाले भी इसके लिए आसानी से मान गए. हाल ही में नेहा लाल रंग का चूड़ा पहने हुए दिखी थीं, जिससे कयास लगाये जा रहे थे कि शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें नेहा कक्कड़ अपने हाथों में लाल चूड़ा डाले हुए थीं. इस चूड़े को पहनकर नेहा अपने पिया को याद करती हुई दिखाई दी थीं. नेहा कक्कर इस वीडियो में अपने ही गाए गए गाने याद पिया की आने लगी पर लिप सिंक कर रही थीं. वीडियो में नेहा कक्कर किसी गाड़ी में बैठी थीं, वहीं यह गाना FM पर बज रहा था और नेहा इसके साथ अपने लिप को सिंक कर रही थीं. नेहा के चेहरे पर उभर रहे भाव से ऐसा ही प्रतीत हो रहा था, मानो वह अपने पिया की याद में पूरी तरह डूब गई हैं.

अब ऐसे में सोशल मीडिया पर एक और विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नेहा और आदित्य एक-दूसरे को माला पहना रहे हैं. विडियो में एक अग्नि कुंड भी रखा था, जो फेरों के समय होता है. इस दौरान शो के बाकी जज भी वहां नजर आये. वैसे आपको यह बता दें कि केवल शो में ही दोनों की शादी हो रही है. काफी समय से शो में दोनों की शादी का फॉर्मेट चल रहा था. सब पहले यही सोच रहे थे कि दोनों सच में शादी करने जा रहे हैं, लेकिन फिर बाद में आदित्य के पिता उदित नारायण के बयान से साफ जाहिर हो गया कि शादी केवल शो की टीआरपी के लिए हो रही है. हालांकि, अभी भी कुछ कहा नहीं जा सकता. सच्चाई जानने के लिए कल तक का इंतजार करना ही होगा.

 

View this post on Instagram

 

All set for the wedding!!#adityanehakishaadi #AdityaNarayan #NehAditya #NehuWedsAdi #NehaKakkar #indianidol11

A post shared by Neha Aditya (@_nehaaditya_) on Feb 12, 2020 at 12:11pm PST

कयास कुछ ऐसे भी लगाए जा रहे हैं कि नेहा कक्कड़ और आदित्य किसी प्रोजेक्ट में साथ काम करने वाले हैं. इसकी घोषणा संभवतः 14 फरवरी के दिन ही की जा सकती है. इसलिए इस तरह का पूरा माहौल इस वक्त तैयार किया जा रहा है. हालांकि, यह तो वैलेंटाइंस डे के दिन ही पता चल पाएगा कि आखिर नेहा और आदित्य के रिश्ते का सच क्या है? क्या यह दोनों सच में शादी करने वाले हैं या इंडियन आइडल की TRP के लिए कोई ड्रामा है? फिलहाल तो इन दोनों के फैंस यही उम्मीद लगाए बैठे हैं कि आगामी 14 फरवरी को ये दोनों शायद हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएं.

एक वेबसाइट से बात करते हुए उदित नारायण ने कहा था, “आदित्य हमारा इकलौता बेटा है. हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. अगर शादी की अफवाह सत्य होती है तो हम दुनिया के सबसे खुशनसीब मां-बाप होंगे. लेकिन आदित्य ने इस बारे में कुछ नही बताया है. मुझे लगता है कि आदित्य और नेहा की शादी की अफवाह टीआरपी के लिए उड़ाई गयी है. यहां नेहा जज है और मेरा बेटा एंकर है”.

पढ़ें फेक थी नेहा कक्कड़ -आदित्य के शादी की खबर, अब सेल्फी क्वीन की यह फोटो हो रही है वायरल

Back to top button