बॉलीवुड

इन सितारों की विदेशों में है करोड़ों की संपत्ति, प्रियंका की प्रॉपर्टी जानकर नहीं होगा यकीन

सभी लोगों का ये सपना होता है कि उनके पास भी अपना एक घर हो. पर जब ये बात बॉलीवुड स्टार्स पर आती है तो उनकी सीमाएं सिर्फ उनके देश तक ही सीमित नहीं रह जाती हैं. अधिकतर बॉलीवुड स्टार्स विदेशों में प्रॉपर्टी खरीदने के अवसर ढूंढते हैं. आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं कुछ बॉलीवुड स्टार्स के शानदार, चमक धमक से भरे विदेशी घर.

शाहरुख़ खान-

क्या आपको पता है की शाहरुख का घर 8500 स्क्वेयर फीट प्लॉट में बना हुआ है. शाहरुख़ के सिग्नेचर विला की कीमत 17.84 करोड़ है. इसके अलावा शाहरुख़ खान ने अपार्टमेंट सेंट्रल लंदन के पोश पार्क लेन में भी एक घर लिया है. इस फ्लैट की कीमत 20 मिलियन पाउंड है. इसके साथ ही, दुबई का विला में शाहरुख़ का प्राइवेट पूल और प्राइवेट बीच भी है, जहां अक्सर शाहरुख़ खान की फैमिली छुट्टियां मनाने जाना पसंद करती हैं.

अमिताभ बच्चन –

बॉलीवुड के बिग बी मतलब अमिताभ बच्चन के 5 लग्जरी घर हैं. जिसमें से एक मुंबई में हैं. इसके अलावा उनका एक घर इलाहाबाद में, दो गुड़गांव और पेरिस में हैं. पेरिस में मौजूद अबमिताभ बच्चन के लग्जरी फ्लैट की कीमत 3 करोड़ रुपये है.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन-

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का ये रिसॉर्ट स्टाइल विला सेंचुरी फॉल रेंज में मौजूद है. ये रेजॉर्ट लगभग 5600 स्क्वेयर फीट से 10,600 स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है. इस रिज़ॉर्ट की कीमत 15 से 35 मिलियन अरब अमीरात धीरम में है. इस टाउनशिप में मौजूद सभी विला लैंडस्केप गार्डन और रिसॉर्ट स्टाइल स्वीमिंग पूल के साथ है.

सलमान खान

सलमान खान का फेवरेट शहर दुबई है. इसीलिए सलमान खान ने दुबई में मौजूद डाउनटाउन में एक फ्लैट ख़रीदा है.

सैफ अली खान और करीना कपूर खान

सैफ अली खान और करीना कपूर ने स्विट्जरलैंड के Gstaad में एक लग्जरी बंगला लिया है. अधिकतर ये वेकेशन मानाने अपने हॉलिडे होम जाते हैं. ये दोनों हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यहाँ की तस्वीरें भी शेयर करते हैं.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने मोंट्रेयल में सुपर फाइन मैंशन लिया है. इस मेंशन में सभी तरह की आधुनिक सुख सुविधाएं मौजूद हैं. इसके अलावा इस मेंशन में एक बड़ा पूल भी है जिसमें बहुत ही आसानी से एक शानदार पूल पार्टी का आयोजन किया जा सकता है.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की ज़िंदगी में कनाडा एक बहुत ही खास जगह रखता है. शायद इसीलिए अक्षय ने टोरंटो में एक पहाड़ी ही खरीद ली है. इसके अलावा अक्षय कुमार ने मॉरिशस बीच पर भी एक बंगला ख़रीदा है.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

अभिनेत्री से बिजनेसवुमन बनी शिल्पा शेट्टी सेवन बेडरूम की जायदाद की मालकिन हैं. इसके अलावा मेफेयर और लंदन की ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट में भी इनकी प्रॉपर्टी मौजूद है. अपनी फिटनेस के मशहूर शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा ने उन्हें दुबई की मशहूर ईमारत बुर्ज खलीफा में एक अपार्टमेंट तोहफे में दिया है.

Back to top button