बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पूनम पांडे ने दर्ज किया केस, वजह जानकर हैरान रह जायेंगे आप

शिल्पा शेट्टी फिल्म इंड्रस्ट्री का जाना माना नाम है. लोग शिल्पा को उनकी खूबसूरती के साथ साथ उनकी फिटनेस के लिए भी जानते है. शिल्पा शेट्टी ने बिज़नेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की है और पिछले काफी समय से वो फिल्मो में नज़र नहीं आयी हैं. पर आजकल एक कॉन्ट्रोवर्सी के कारण वो चर्चा में हैं. दरअसल ये कॉन्ट्रोवर्सी उनकी नहीं बल्कि उनके पति राज कुंद्रा से जुडी है. हाल ही में एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने राज कुंद्रा के ऊपर एक आपराधिक मामला दर्ज करवाया है जिसे जानकर आप भी चौंक जायेंगे. पूनम पांडे ने अपने केस में राज कुंद्रा के ऊपर बहुत सारे आरोप लगाए हैं।

यह बात तो आपको पता ही होगी की पूनम पांडे भी हमेशा किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी से घिरी रहती हैं. और ज़्यादातर अपनी पिक्चर्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. पर हम आपको बताते हैं की उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर क्या मामला दर्ज करवाया है.. आइए जानते हैं. ये पूरा मामला साल 2019 का है. हम आपको बता दें कि साल 2019 में पूनम पांडे ने आर्म्सप्राइम मीडिया नाम की एक फर्म कंपनी के साथ एक कॉनट्रैक्ट साइन किया था. इस कम्पनी के साथ जुड़ने के बाद ही इस परेशानी की शुरुआत हुई थी. अगर पूनम पांडे की बातो पर यकीन करें तो ये कंपनी पूनम पाण्डे के नाम से एक एप बनाने वाली थी और इसके बाद उसका प्रॉफिट पूनम पांडे को मिलने वाला था.

पूनम पांडे कहती है की उन्होने इस कॉनट्रैक्ट को खत्म कर दिया था क्योंकि कॉन्ट्रैक्ट का कोई भी फायदा उन्हें नहीं मिल रहा था. उनके साथ शेयर को लेकर भी बहुत भेदभाव किया जा रहा था. पूनम पांडे के अनुसार कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के बाद उनके पास रोज़ अलग अलग नंबरों से फोन आते थो जो कि उनसे रिक्वेस्ट करते थे. पूनम पांडे बताती हैं की इस बात से परेशान होकर मैने देश छोड़ दिया और काफी लम्बे समय तक मैं देश से बाहर रही. पर जब मैं फिर से इंडिया वापस आई तो ये फोन का सिलसिला फिर शुरु हो गया.

पूनम पांडे ने बताया की जब वो इन फोन कॉल्स से बहुत परेशान हो गयी तो उन्होंने अपना फोन नंबर चेंज कर दिया पर उसके बाद भी ये सिलसिला खत्म नहीं हुआ. जब उन्होंने पुलिस में कम्प्लेन की तो पुलिस ने उन्हें राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए कहा लेकिन पुलिस ने उनके खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया. इसी वजह से अब पूनम पांडे हाईकोर्ट पहुंची हैं. अगर राज कुंद्रा के एक नज़दीकी की बात माने तो पूनम पांडे के द्वारा लगाए गए सारे आरोप गलत हैं. इस कॉन्ट्रैक्ट को पूनम पांडे ने नहीं बल्कि राज कुंद्रा ने खत्म किया था. पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर जो भी आरोप लगाए हैं वो सभी आरोप निराधार हैं.

Back to top button