फनी रिपोर्टिंग : पाकिस्तान के चांद नवाब के बाद इस रिपोर्टर का वीडियो वायरल, देखकर हो जाएंगे लोटपोट!

नई दिल्ली पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब का वो वीडियो तो आपने देखा ही होगा जिसमें वे प्लेटफार्म पर रिपोर्टिंग करते हुए दिखते हैं और बीच बीच में उनके सामने लोग आते रहते हैं। चांद नवाब के बाद पाकिस्तान के ही एक और रिपोर्टर अमीन हफीज का फनी रिपोर्टिंग वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में वे क्रिकेट मैच देखने के लिए लाइन में लगे लोगों से बेहद फनी अंदाज में बात कर रहे हैं और डांस करते हुए रिपोर्टिंग कर रहे हैं। आपको बता दें कि अमीन पाकिस्तान के फेमस न्यूज चैनल जियो न्यूज के रिपोर्टर हैं। Pakistani journalist goes viral.

 

वायरल हुआ पाकिस्तान का फनी रिपोर्टर –

पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब के बाद एक और रिपोर्टर अपनी फनी रिपोर्टिंग के चलते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस रिपोर्टर का नाम है अमीन हफीज। अली नाम से एक ट्विटर यूजर ने रिपोर्टर का एक विडियो ट्वीट किया है जिसे अब तक कई बार रिट्वीट् किया जा चुका है। करीब ढाई मिनट के इस वीडियो में अमीन पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के फाइनल मैच के टिकट के लिए कतार में लगे लोगों से मजाकिया अंदाज में बातचीत करते दिख रहे हैं।

 

8 हजार होते तो दूसरी शादी कर लेता –

अमीन बेहद मजाकिया अंदाज में लोगों से महंगे टिकट पर उनकी राय पूछते दिख रहे हैं और सवाल पूछते पूछते वें अचानक डांस करने लगते हैं। अमीन लाइन में लगे एक व्यक्ति से 8000 रुपये का टिकट न खरीद पाने की वजह पूछते हैं तो वो जवाब देता है, ‘मेरे पास 8000 रुपये होते तो दूसरी शादी कर लेता।’ आपको बता दें कि पाकिस्तान के घरेलू टी20 का फाइनल रविवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में होना है जिसके लिए टिकट 500 और 8000 रुपये के हैं। लेकिन 500 रुपये वाले टिकट खत्म हो चुके हैं और केवल 8000 रुपये वाले टिकट बचे हैं।

देखें वीडियो –

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!