बॉलीवुड

20 साल बाद अपने गुरु से मिली मलाइका अरोड़ा, देखते ही बोलीं- ‘सोचा नहीं था कि….’

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। कभी अपने लुक्स से लोगों को दीवाना बनाती हैं, तो कभी रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच इन दिनों वे अपने गुरु की वजह से सुर्खियों में हैं, जिसके साथ उनकी मुलाकात सालों बाद हुई है। इस बार मुलाकात काफी दिलचस्प रही, क्योंकि दोनों एक ही मंच को प्रजेंट कर रहे हैं। ऐसे में अब उनकी ये बात लोगों को ज्यादा दिलचस्प लग रही है। इतना ही नहीं, मलाइका अरोड़ा के चेहरे पर भी एक अलग ही खुशी झलक रही है।
डांसिंग क्वीन मलाइका अरोड़ा ने कई फिल्मों में जमकर ठुमके लगाए हैं, जिसमें से ज्यादातर फिल्में हिट हुई। इसी कड़ी में उन्होंने जिस शख्स से 20 साल पहले डांस सीखा था, उसी शख्स के साथ अब उन्हें शो को जज करने का मौका मिला है, जिसकी वजह से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा की हाल ही में मुलाकात गुरु कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस से हुई, जिनसे उन्होंने सालों पहले डांस सीखा था।

एक ही मंच पर आए गुरु चेला

मलाइका अरोड़ा ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा कि उनके साथ शो को जज करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है और इसके लिए मैं सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी। बता दें कि रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में गीता कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुईस जज बने हैं, जिसकी वजह से लम्हा हमेशा के लिए इतिहास के पन्नों में कैद हो जाएगा। कुल मिलाकर, यदि ये कहा जाए कि एक ही मंच पर गुरु चेला दिखाई दे रहे हैं, तो ये गलत नहीं होगा।

खुशी से फूली नहीं समाई मलाइका अरोड़ा


मंच पर अपने गुरु को देखते ही मलाइका अरोड़ा के चेहरे पर एक अजीब सी खुशी दिखाई दी, जिसका बयां वे शब्दों में नहीं कर सकती हैं। इतना ही नहीं, अब दोनों एक साथ ही काफी ज्यादा वक्त बिताएंगे, जिसकी वजह से दोनों के बीच ढेर सारा तालमेल भी देखने को मिलेगा। मलाइका अरोड़ा ने इस खूबसूरत लम्हे के लिए चैनल को धन्यवाद किया, क्योंकि उसी के वजह से वे अपने गुरु के साथ मंच शेयर कर सकेंगी। बता दें कि मलाइका अरोड़ा जितना भी अच्छा डांस करती हैं, उसका क्रेडिट उनके गुरु टेरेंस लुईस को ही जाता है, क्योंकि उन्होंने ही सीखाया था।

20 साल पहले सीखा था डांस

 

View this post on Instagram

 

@amitaggarwalofficial x @bellofox x @manekaharisinghani x @divyachablani15 x @flavienheldt x @ektakauroberoi ? @_visual.affairs_

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका अरोड़ा ने 20 साल पहले टेरेंस लुईस से डांस सीखा था, जिसकी वजह से अब वे बेहतरीन डांसरों में से एक बन गई हैं और अपने डांस से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आती हैं। खैर, फिलहाल तो मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं, लेकिन कुछ समय पहले तक हर दूसरी फिल्म में उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है, जिसमें कई डांस आज भी लोगों के बीच मशहूर हैं।

Back to top button