बॉलीवुड

असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश है तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ‘टप्पू’, देखिए ये खूबसूरत तस्वीरें

एक दशक से भी अधिक वक़्त से “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में टप्पू सेना लोगों का खूब मन बहला रही है. टप्पू सेना के टप्पू, गोली, गोगी, सोनू, पिंकू इन सभी लोगों ने लोगों के मन में अपनी एक खास जगह बना ली है. सब टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में गोकुलधाम सोसाइटी में रहने वाले जेठालाल गड़ा के बेटे टप्पू यानी तिपेन्द्र जेठालाल गड़ा की शैतानियां बहुत सभी को बहुत परेशान करती हैं. जिस वक़्त इस धारावाहिक की शुरुआत हुई तब इसमें टप्पू का किरदार भव्य गांधी निभाते नज़र आए थे. भव्य गांधी को लोगों ने बचपन से टीनएज तक देखा. साल 2017 तक लोगों ने भव्य गांधी को टप्पू का किरदार निभाते देखा. फिर उनकी जगह टप्पू की भूमिका निभाने के लिए राज अनादकट को कास्ट किया गया. साल 2017 से राज टप्पू की भूमिका को बहुत अच्छे से बखूबी निभा रहे हैं.

दर्शकों ने भव्य गांधी के शो छोड़ने के बाद बहुत आसानी से राज को अपना लिया. सबसे खास बात यह है कि राज अनादकट ने टप्पू की भूमिका को निभाते हुए लोगों को जरा भी एहसास नहीं होने दिया की वो सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे भव्य गांधी को रिप्लेस कर के आए हैं। शो में भले ही राज अपना बचपना झलका रहे हों, पर अपनी निजी जिंदगी में वह बहुत ही स्टाइलिश हैं.

राज के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आप उनकी बहुत सारी स्टाइलिश तस्वीरें देख सकते है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले राज ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ में निशांत सेठिया की भूमिका निभाते हुए नज़र आ चुके है. राज का जन्म 4 मार्च 1997 को हुआ था. आज के समय में राज तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू की भूमिका निभाकर बहुत ही मशहूर हो चुके हैं.

टेलविजन धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने वाले लोग शो में जितना एक दूसरे के करीब नज़र आते हैं ये सभी अपने वास्तविक जीवन में भी एक-दूसरे के बहुत करीब हैं. धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम करने वाले सभी कलाकार एक दूसरे के साथ बहुत करीबी सम्बन्ध साझा करते हैं और एक लम्बे समय से इस मशहूर शो का हिस्सा हैं. इस धारावाहिक में जेठालाल के बेटे टपु की भूमिका निभाने वाले राज भी आज के समय में लोगों के चहेते बन चुके हैं.

सब टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो में बबिता अय्यर की भूमिका निभाने वाली मुनमुन दत्ता दर्शको के बीच बहुत लोकप्रिय है. कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान मुनमुन ने एक दशक से शो की अभूतपूर्व सफलता के बारे में बताया और कहा, “हममें से किसी को भी इस शो की अभूतपूर्व सफलता की उम्मीद नहीं थी, जिसे हमने हासिल किया है. मैंने अपने जीवन के पुरे 10 साल इस शो को समर्पित कर दिए हैं, पर मुझे इस शो से बहुत कुछ मिला है. इस शो में काम करने वाले सभी कलाकारों को इस शो की वजह से प्यार, स्नेह, प्रसिद्धि, प्रतिष्ठा, घर और कार … सभी कुछ मिला है.”

Back to top button