राजनीति

बैरक में मृत पाए गए जवान की पत्नी ने पूछे सवाल, आखिर मेरे पति के साथ क्या हुआ?

सेना में सहायक तंत्र की पोल खोलने वाले केरल के रहने वाले सेना के जवान रॉय मैथ्यू की बैरक में संदिग्ध तरीके से मौत के बाद लाश पायी गयी। आपको बता दें ख़बरों के मुताबिक रॉय मैथ्यू की पत्नी फ़िनी रॉय ने कहा है कि मेरे पति ने मुझे बताया था कि उसके विजुअल्स टीवी पर चलाये जा रहे हैं। वह यह कहते वक़्त रो भी रहे थे।

हमारी मदद करने वाला नहीं है कोई:

फ़िनी ने पूछा की आखिर मेरे पति के साथ क्या हुआ? वहीँ दूसरी तरफ मैथ्यू के पिता ने कहा है कि हम ना तो इतने धनी हैं और ना ही हमारे पीछे कोई राजनीतिक ताकत है। हमारी इस समय कोई मदद करने वाला नहीं है। मैं भी जानना चाहता हूँ कि आखिरकार मेरे बेटे के साथ क्या हुआ?

मैं भी हुआ था इस तंत्र का शिकार:

आपको बता दें 33 वर्षीय जवान रॉय मैथ्यू ने हो रहे घोटाले और तंत्र की खामियों को लेकर एक स्टिंग किया था और उसमे उन्होंने बताया था कि वह भी इस तंत्र का शिकार होने से नहीं बच पाए। गुरुवार को उनका शव संदिग्ध तरीके से बैरक में लटका हुआ पाया गया। आपको जानकारी के लिए बता दें मैथ्यू महाराष्ट्र के देवलाली कैंटोनमेंट में गनर के पद पर तैनात थे।

सेना ने भी दिये जाँच के आदेश:

पुलिस अपनी तरफ से जाँच कर रही है लेकिन अभी भी किसी नतीजे पर नहीं पहुँची है। जवान की हत्या हुई थी या उसने ख़ुदकुशी की है, इस बात से अभी पर्दा नहीं उठ पाया है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है और उसकी रिपोर्ट के आने का इंतज़ार कर रही है। जबकि दूसरी तरफ जवान की लाश मिलने के बाद सेना ने अपने तरह से इसके जाँच के आदेश दे दिए हैं।

Back to top button