बॉलीवुड

जवानी में कुछ ऐसे दिखते थे आपके फेवरेट सितारें, बिपाशा बसु थी सबसे ज्यादा सुंदर, देखें तस्वीरें

समय के साथ इंसान के शरीर, चेहरे और स्टाइल हर चीज में बदलाव आता हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड सितारों का जवानी वाला लुक बताने जा रहे हैं. ये वो तस्वीरें हैं जब ये मॉडलिंग किया करते थे. तब इन्होने अपने करियर की शुरुआत भर की थी. इनमे से कुछ बेहद सुंदर दीखते थे तो कुछ बहुत साधारण हुआ करते थे.

सुष्मिता सेन

1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाली सुष्मिता सेन तब से लेकर अभी तक बिलकुल नहीं बदली हैं. उनकी सुंदरता वैसी ही बनी हुई हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं अपने मॉडलिंग के दिनों में वे बला की खुबसुरत थी.

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या ने 1994 में मिस वर्ल्ड का टाइटल अपने नाम किया था. ऐश्वर्या की इस तस्वीर से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्हें दुनियां की सबसे सुंदर महिला का खिताब क्यों दिया गया हैं.

नीतू सिंह

नीतू अपने जवानी के दिनों में बहुत आकर्षक लगा करती थी. उन्होंने फिल्मों में चीयरफुल और शरारत से भरे हुए किरदार निभाए हैं. अभी तो उनमे काफी बदलाव आ गया हैं लेकिन पहले वे बहुत सुंदर थी.

शिल्पा शेट्टी

लोग उम्र बढ़ने के साथ कम सुंदर दिखाई देते हैं लेकिन शिल्पा शेट्टी के साथ मामला उल्टा था. वे अपने मॉडलिंग के दिनों में बहुत ही साधारण लड़की लगा करती थी लेकिन वर्तमान में बेहद आकर्षक दिखती हैं.

सलमान खान

मॉडलिंग करियर के दौरान सलमान की ज्यादा बॉडी तो नहीं थी लेकिन हैंडसम वे तब भी बहुत हुआ करते थे. तब उनके चेहरे पर मासूमियत ज्यादा होती थी.

माधुरी दीक्षित

माधुरी अपने मॉडलिंग के ज़माने में सुंदर जरूर लगती थी लेकिन उनका ड्रेसिंग सेन्स थोड़ा अजीब हुआ करता था.

जॉन अब्राहम

इन तस्वीरों को देख यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता हैं कि एक ज़माने में जॉन ऐसे दिखा करते थे. तब उनकी बॉडी इतनी ज्यादा आकर्षक नहीं थी. अभी तो कई लड़कियां उन पर फ़िदा हैं.

कटरीना कैफ

अपने मॉडलिंग के दिनों में कटरीना थोड़ी अजीब दिखाई देती थी. अभी तो उनके अंदर काफी पॉजिटिव बदलाव आए हैं.

दीपिका पादुकोण

अपने मॉडलिंग के दिनों में दीपिका बेहद साधारण और कम आकर्षक लगती थी. हालाँकि समय के साथ उन्होंने खुद में बहुत बदलाव कर लिए हैं.

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु तो अपनी किशोरावस्था से ही बेहद सुंदर दिखाई दिया करती थी. वर्तमान में बिपाशा की ब्यूटी भले कम हुई हो लेकिन अपने मॉडलिंग के दिनों में वे कमाल की सुंदर लगती थी.

अक्षय कुमार

पुराने जमाने में अक्षय गली में घुमने वाले हीरो टाइप के बंदे लगते थे. वैसे आप देख सकते हैं तब अक्षय के पास बालों का खजाना हुआ करता था लेकिन अब ये बाल उम्र के साथ कम हो गए हैं.

लारा दत्ता

लारा साल 2000 में मिस यूनिवर्स बनी थी. तब वे बेहद हसीन लगती थी लेकिन वर्तमान में उनका जादू फीका पड़ गया हैं.

आर माधवन

आर माधवन अपने जवानी और मॉडलिंग के दिनों में बहुत हैंडसम और मासूम लगते थे. उनका ‘रहना हैं तेरे दिल में’ नाम की फिल्म का लुक तो आपको याद जरूर होगा.

वैसे आपको इनमें से किसका जवानी वाला लुक ज्यादा पसंद आया?

Back to top button