बॉलीवुड

फिल्मों में सिर्फ भाभी और आंटी बनती है ये एक्ट्रेस, 24 साल की उम्र में बटोरी इतनी लोकप्रियता

फिल्मी जगत में बहुत से ऐसे सितारे हैं जिन्हें एक तरह का किरदार मिलता है। कोई अगर एक फिल्म में मां बनकर आती है तो उसे यही किरदार कई फिल्मों में मिलता रहता है और अगर कोई पुलिस का किरदार निभा रहा है तो आपने उसे कई फिल्मों में उसी किदार में देखा होगा। यहां हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिसकी उम्र मात्र 24 साल है लेकिन उसे अक्सर भाभी या आंटी का किरदार ही फिल्मों में ऑफर होता है। चलिए बताते हैं कौन है ये खूबसूरत एक्ट्रेस?

24 साल की उम्र में ये एक्ट्रेस बनती है भाभी या आंटी

बॉलीवुड की तरह अब साउथ इंडियन फिल्मों के सितारे भी काफी पॉपुलर होने लगे हैं। हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिर्फ 24 साल की उम्र में आंटी या भाभी का ही किरदार निभाती हैं। साउथ इंडियन फिल्मों में ये खूब पॉपुलर हैं और इनका नाम अनु सितारा है। अनु सितारा मलयालमय फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और इनका जन्म 21 अगस्त, 1995 में हुआ था। 24 साल की उम्र में अनु सितारा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। साल 2013 में अनु सितारा ने चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया था।

अनु सितारा अक्सर फिल्मों में आंटी या भाभी का किरदार ही निभाती हैं और इन्हें ऐसे किरदार करने में काफी मजा आता है। अनु ने साउथ इंडियन की कई फिल्मों में काम किया जिनमें से अनारकली, हैप्पी वेडिंग, फुकरी और शुभरात्रि जैसी सफल फिल्मे हैं। इन फिल्मों में दर्शकों ने अनु सितारा का किरदार काफी पसंद किया है। आपको बता दें कि अनु सितारा एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही फेमस डांसर भी हैं। अनु सितारा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन इन्होंने अब तक किसी लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम नहीं किया है। फिल्मों में ये सिर्फ भाभी या आंटी का किरदार ही निभाती हैं क्योंकि अनु के मुताबिक वे इसी किरदार को करने में कंफर्टेबल रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Hus click ❤️ @vishnuprasadsignature ? Styling : @asaniya_nazrin Costume : @khajuraho_boutique_ Earring : @styledby_an

A post shared by Anu Sithara (@anu_sithara) on


अनु सितारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर ये अपनी तरह-तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इंस्टाग्राम पर इनके 2 मिलियन फॉलोवर्स भी शामिल हैं। साउथ इंडियन फिल्मों को पसंद करने वाले अनु सितारा के काफी बड़े फैन हैं और उनकी हर फिल्म पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स करते हैं। अनु सितारा को साउथ सिनेमा की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस भी बताया जाता है जिन्होंने कई एडल्ट फिल्में की हैं और इन्हें लोग इसी रूप में पसंद भी करते हैं। अनु सितारा अनु केरल के वायंद की रहने वाली हैं और साल 2015 में इन्होंने बिजनेसमैन विष्णु प्रसाद के साथ शादी कर ली थी। शादी के बाद भी इन्होंने फिल्मों में काम करना जारी रखा और इनके पति भी इनका पूरा साथ देते हैं।

Back to top button