बॉलीवुड

करण जौहर के बच्चों की पार्टी में स्टार किड्स ने मचाया धूम, देखें वायरल वीडियो

बॉलीवुड की दुनिया में बड़ी-बड़ी पार्टियों के लिए करण जौहर का नाम सामने आता है। करण जौहर अक्सर अपने स्टाइलिश पार्टियों की वजह से लोगों के बीच छाए रहते हैं। जी हां, करण जौहर के घर में अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर पार्टियां होती रहती हैं, जिसकी वजह से उनके घर मेहमानों का आना जाना भी लगा रहता है। इसी बीच करण जौहर ने अपने बच्चों के बर्थडे पार्टी का आयोजन किया, जिसमें तमाम स्टार किड्स शामिल रहे, जिसके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर अपनी फिल्मों के अलावा अपने स्टाइल की वजह से जाने जाते हैं। वे अक्सर दुनिया से हटकर कुछ करने की चाह रखते हैं, जिसकी वजह से उनकी पार्टियां सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इसी कड़ी में हाल ही में उन्होंने अपने बच्चों की बर्थडे पार्टी का आयोजन किया। ये पार्टी प्री बर्थडे पार्टी के नाम से जानी जा रही है। इस पार्टी में तमाम स्टार किड्स शामिल हुए, जिनके साथ उनके बच्चों ने जमकर मस्ती की, जिसे आप फोटोज और वीडियो में अच्छे से देख सकते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में आप पार्टी की मस्ती का लुफ्त उठा सकते हैं। इस पार्टी में लगभग तमाम स्टार किड्स शामिल हुए थे, जिनके साथ करण जौहर के बच्चों ने खूब मस्ती की। बता दें कि करण जौहर ने शादी नहीं की है, लेकिन उन्होंने दो बच्चों को गोद लिया है, जिनके साथ वे अपनी जिंदगी की सारी खुशियां शेयर करते हैं। इस वीडियो में यश, रूही, तैमूर और इनाया मस्ती करते नजर आ रहे हैं। पार्टी में यश ने रेड कलर की हुड्डी पहन रखी है तो वही दूसरी तरफ रूही पिंक जैकेट में काफी सुंदर लग रही हैं। कुल मिलाकर सभी स्टार किड्स ने एक साथ जमकर मस्ती की।

सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले बेटे तैमूर जहां भी जाते हैं, वहां महफिल ही लूट लेते हैं, ऐसे में करण जौहर के बच्चों की पार्टी में भी उनका एक अलग ही जादू दिखा। जी हां, तैमूर इस पार्टी में खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए और उनके क्यूटनेस पर तो लाखों लोग फिदा हो गए। मतलब साफ है कि तैमूर अली खान ने पार्टी की रौनक बढ़ा दी और करण जौहर के बच्चों के साथ खूब मस्ती की।

करण जौहर बेहतरीन पार्टी थीम के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में उन्होंने अपने बच्चों के प्री बर्थडे पार्टी के लिए टेंट थीम रखी है क्योंकि सभी बच्चें गार्डन में आर्टिफिशियल फायरवुड के साथ खेल रहे हैं और उनके चारों ओर खूबसूरत टैंट लगे हुए हैं। बता दें कि साल 2017 में करण जौहर ने इन दोनों बच्चों को गोद लिया था, ऐसे में अब ये अपना तीसरा जन्मदिन मनाने वाले हैं। बता दें कि 7 फरवरी को इनका जन्मदिन मनाया जाता है।

Back to top button