बॉलीवुड

सैफ अली खान पर आया इस हसीना का दिल, सरेआम कह डाली दिल की बात…

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपने फिल्मों की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर उनकी दो फिल्में रिलीज हुई, जिसमें से एक सुपरहिट हुई, तो दूसरी भी पर्दे पर कमाल धमाल मचा रही है। ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग न सिर्फ आम जनता तक सीमित रही बल्कि उसके कलाकारों के बीच में भी बढ़ती हुई नजर आ रही है। इसी कड़ी में एक एक्ट्रेस का दिल अली खान के ऊपर आ गया है गया है, जिसको जानकर करीना कपूर को थोड़ी सी जलन हो सकती है।

यूं तो बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की उम्र ढलने लगी है, लेकिन इस उम्र में भी हैंडसम लगते हैं, जिसकी वजह से लड़कियां उन पर जान छिड़कने भी नजर आती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस एलेना फर्नाडीज का दिल भी उन पर आ चुका है। इसको लेकर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर बयान भी जारी किया है, जिसे जानकर करीना कपूर को थोड़ी सी मिर्ची लग सकती है। अरे भई, मिर्ची लगे भी क्यों ना क्योंकि उनके हैंडसम पति पर किसी हसीना का दिल जो आ गया है। हालांकि, सैफ अली खान का दिल करीना कपूर के लिए ही धड़कता है और उनके लिए ही कुर्बान है ऐसे में बेबो को चिंता करने की कोई बात नहीं है।

सैफ अली खान पर फिदा हुई एलेना फर्नाडीज

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन में काम कर चुकी एलेना ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने को स्टार सैफ अली खान के बारे में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सैफ अली खान के काम से बहुत ही ज्यादा प्रभावित है। क्योंकि वह बहुत ही बड़े सुपरस्टार है और उनके साथ काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है। कुल मिलाकर ऐलेना को सैफ अली खान का साथ बहुत ही ज्यादा पसंद आया और दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी वक्त भी बिताया। शूटिंग के सेट पर अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता है, ऐसे में अब उनका उनके ऊपर दिल तो आना स्वाभाविक सी बात है।

जवानी जानेमन को मिल रहा है दर्शकों का प्यार

इसी महीने पर्दे पर रिलीज़ हुई फिल्म जवानी जानेमन सैफ अली की बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। इस फिल्म को दर्शकों का प्यार का प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में दोनों की लव स्टोरी को भी काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन यह फिल्म तानाजी की अपेक्षा ज्यादा सुपरहिट नहीं हुई। बता दें कि हाल ही में सैफ अली खान की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई, जिसकी वजह से हुए आए दिन मीडिया की हेडलाइन में बने हुए हैं। इतना ही नहीं, उनके फैंस उनके इन फिल्मों का लुफ्त उठाते हुए नजर आ रहे हैं। कुल मिलाकर सैफ अली खान अभी बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कहने के मूड में नहीं है।

तानाजी को लेकर हुए थे ट्रोल

तानाजी जी ने पर्दे पर जितना ज्यादा कमाल दिखाया था, उतना ही ज्यादा सैफ अली खान सोशल मीडिया ट्रोल हुए थे। दरअसल, फिल्म के रिलीज होने से पहले सैफ अली खान ने कहा था कि इस फिल्म में दिखाए गए सभी तथ्य बिल्कुल सही है, लेकिन जैसे ही फिल्म पर्दे पर हिट हो गई,  वैसे उनके सुर बदल गए और उन्होंने कहा कि इस फिल्म में दिखाए गए गए सभी तथ्य गलत है और अंग्रेजों के आने से पहले भारत की कोई अवधारणा नहीं थी और यह बात सभी जानते हैं। कुल मिलाकर, सैफ अली खान का यह दोहरा चरित्र लोगों को पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर उन्हें सबक सिखाया जाने लगा।

Back to top button