बॉलीवुड

शादी की सालगिरह पर रितेश ने जेनेलिया से की ‘शरारत’ तो Video हो गया जबरदस्त Viral- देखें

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का नाम बॉलीवुड के सबसे परफेक्ट कपल में आता है. फैंस को भी कपल की ये जोड़ी बेहद पसंद है. फिल्म की बात करें या पर्सनल लाइफ की, फैंस को ये कपल ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन काफी पसंद आता है. दोनों की केमिस्ट्री हमेशा लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करती है. बता दें, रितेश और जेनेलिया दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करते हैं.

हाल ही में रितेश और जेनेलिया ने अपनी शादी की आठवीं सालगिरह मनाई. इस मौके पर रितेश ने एक विडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस को दोनों का ये विडियो बहुत पसंद आ रहा है, जिस पर वह खूब कमेंट्स कर रहे हैं. विडियो में रितेश ने जेनेलिया के साथ कुछ ऐसी शरारत की है, जिसे देख आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

फैंस को पसंद आई रितेश की मस्ती

 

View this post on Instagram

 

Happy Anniversary Baiko @geneliad

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on


बता दें, इस विडियो में रितेश पतियों के दर्द को बयां कर रहे हैं. विडियो में आप देखेंगे कि जेनेलिया रितेश से कहती हैं, “ये देखो हमारी शादी की फोटो”. इसके बाद रितेश के चेहरे पर मायूसी छा जाती है और बैकग्राउंड में जगजीत सिंह का गाना “जिन जख्मों को वक्त भर चला है, तुम क्यों उन्हें छेड़ जा रही हो” बजने लगता है. ये विडियो इतना मजेदार है कि फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इसे लाइक कर रहे हैं. रितेश अपने शरारती अंदाज से लोगों को खूब हंसा रहे हैं.

ये विडियो भी हुआ था वायरल

 

View this post on Instagram

 

So @riteishd sings this song in Belgrade/Serbia for me- all he has to do is sing this song in every city he visits.

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on


हाल ही में जेनेलिया ने एक और मजेदार विडियो शेयर किया था, जिसमें रितेश ने जेनेलिया के लिए गाना गया था. यूरोप की सड़कों पर मस्ती करते हुए जेनेलिया ने एक विडियो शेयर किया, जिसमें रितेश अपनी पत्नी के लिए ‘सारे शहर में आप सा कोई नहीं’ गाना गाते हुए दिखाई देते हैं. दरअसल, बैकग्राउंड में यह गाना बजता है, जिस पर रितेश लिप्सिंग करते हैं. फैंस को यह विडियो भी बहुत पसंद आया था और उन्होंने विडियो की खूब प्रशंसा भी की थी.

पहली डेब्यू फिल्म


शादी के इतने सालों बाद भी जेनेलिया और रितेश एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं. दोनों आज की जेनरेशन के लिए एक उदाहरण सेट करते हैं. जेनेलिया और रितेश इन दिनों टिक टॉक पर भी छाये हुए हैं. हाल ही में जेनेलिया ने एक विडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों के खास बिताये गए पल थे. रितेश-जेनेलिया पहली बार फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ में साथ दिखाई दिए थे. ये दोनों की डेब्यू फिल्म थी. इसी फिल्म से दोनों का प्यार परवान चढ़ा और 3 फरवरी, 2012 में इन्होंने शादी कर ली.

वर्क फर्ट

 

View this post on Instagram

 

Every woman needs a man that will ruin their lipstick not their mascara.. @riteishd

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on


बात करें वर्क फ्रंट की तो रितेश आखिरी बार हाल ही में रिलीज़ हुई मल्टी स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ और ‘मरजावां’ में दिखे थे. फिल्म मरजावां में उन्होंने एक विलेन का किरदार निभाया था. इसमें वह एक बौने बने थे और फैंस को उनका ये रोल काफी पसंद आया था. वहीं, बात करें जेनेलिया की तो फ़िलहाल वह बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन ख़बरों के मुताबिक जल्द ही बॉलीवुड में वापसी की योजना बना रही हैं. अब देखना है कि जेनेलिया किस फिल्म से बॉलीवुड में दोबारा कमबैक करती हैं.

पढ़ें ‘डॉन’ फिल्म में अमिताभ बच्चन का ‘बॉडी डबल’ बना था ये खलनायक, मौ’त की वजह आज तक बनी हुई है रहस्य

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button