बॉलीवुड

बहन रिद्धिमा की शादी में रणबीर ने किया था कन्यादान, वायरल हो रही हैं 14 साल पुरानी तस्वीरें

बॉलीवुड के सबसे ताकतवर परिवार की बात की जाए तो कपूर फैमिली का जिक्र जरूर होता है. यह वो परिवार है जो कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते आ रहा है. इस परिवार ने अब तक बॉलीवुड को कई बड़े और प्रतिभावान सितारे दिए हैं. पृथ्वीराज कपूर की बात की जाए या रणबीर कपूर की, करिश्मा की बात हो या करीना की, इस फैमिली से हमें जाने-माने कलाकार मिले हैं. पृथ्वीराज कपूर से शुरू हुई परंपरा को आज रणबीर कपूर बड़े शान और शौकत से निभा रहे हैं.

रणबीर आज के टाइम में फिल्म जगत के सबसे मशहूर सितारे हैं. रणबीर ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. वैसे तो इस फैमिली की बहु-बेटियां भी इंडस्ट्री में हैं, लेकिन एक बेटी ऐसी भी है जिसने लाइमलाइट से खुद को दूर रखा है. वह कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर हैं. खूबसूरत होने के बावजूद रिद्धिमा बॉलीवुड से दूर रहीं.

बता दें, रिद्धिमा कपूर का जन्म 15 सितंबर 1980 को हुआ था. नीतू कपूर ने रणबीर से पहले रिद्धिमा को जन्म दिया था. रिद्धिमा रणबीर कपूर की बड़ी बहन हैं. रिद्धिमा को बचपन से ही फिल्म इंडस्ट्री में आने का कोई शौक नहीं था. उनको शुरू से ही ज्वेलरी डिजाइनिंग का शौक रहा और उन्होंने इस फील्ड में ही नाम कमाया. ज्वेलरी डिजाइनिंग उनका शुरू से ही पैशन रहा और वह उसी को फॉलो करती हैं.

बता दें कि रिद्धिमा ने 25 जनवरी 2006 में शादी कर ली थी. उन्होंने अपने पुराने दोस्त और दिल्ली के सबसे मशहूर बिजनेसमैन भरत साहनी से शादी रचाई. शादी के बाद उनकी एक प्यारी सी बेटी भी हुई. बेटी को जन्म देने के बाद भी रिद्धिमा का ज्वेलरी डिजाइनिंग का पैशन खत्म नहीं हुआ. आज रिद्धिमा कपूर का नाम दुनिया के बेस्ट ज्वेलरी डिज़ाइनर्स में शामिल है. उन्होंने ‘R’ नाम से खुद का ज्वेलरी ब्रांड भी बनाया है.

बीते दिनों रिद्धिमा की एनिवर्सरी थी. इस मौके पर उनकी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में रणबीर कपूर पूरे रीती-रिवाज के साथ अपना फर्ज निभाते हुए दिखाई दे रहे थे. उस समय तक रणबीर की एंट्री बॉलीवुड में नहीं हुई थी. विदाई के समय भी रणबीर ने बहन रिद्धिमा का हाथ थामा हुआ था. शादी काफी धूमधाम से संपन्न हुई थी. शादी में इंडस्ट्री के बड़े-बड़े लोग शामिल हुए थे. इस हाई प्रोफाइल शादी में सलमान खान, रेखा, श्रीदेवी समेत कई सितारे पहुंचे थे. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए रिद्धिमा कपूर की शादी की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं, जिन्हें आज से पहले आपने कहीं नहीं देखा होगा.

देखिये शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें-

1.

2.

3.

पढ़ें रणबीर की इस अदा पर फिदा हुईं एक्ट्रेस वाणी कपूर, तारीफ करते-करते कह गईं दिल की बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button