बॉलीवुड

सौतेली माँ करीना संग नजर आईं सारा अली खान, वीडियो में दिखा एक दूसरे के साथ….

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर फिल्मों के अलावा एक शो करती हुई नजर आती हैं, जिसका नाम इश्क है। जी हां करीना कपूर के इस शो में आए दिन नए-नए मेहमान आते हैं। जिनके साथ वे जमकर मस्ती करती हैं। इसी कड़ी में इस बार करीना कपूर की  मेहमान बनने वाली अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि उनके ही पति की बेटी हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं सारा अली खान की, जो करीना कपूर के शो इश्क में मेहमान बन कर गई। और उनका स्वागत जोरदार तरीके से किया गया। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। जी हां सारा अली खान की फैन फॉलोइंग किसी सुपर स्टार से कम नहीं है।  भले ही अभी तक उनकी सिर्फ दो ही फिल्में रिलीज हुई हो। और तीसरी रिलीज होने के कगार पर है। ऐसे में अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सारा अली खान अपनी सौतेली मां  और दोस्त करीना कपूर के शो इश्क पर जा पहुंची। जहां पर दोनों ने खूब मस्ती की, जिसका वीडियो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं उनके फैंस इस वीडियो को देखकर सारा अली खान और करीना कपूर के बीच की बॉन्डिंग को देखकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित है।

 

View this post on Instagram

 

#whatwomenwant @dotheishqbaby with @saraalikhan95 ❤️?

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर ने सारा अली खान को गले से लगाया। जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस वीडियो में इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग भी जबरदस्त नजर आ रही है। बता दे कि सारा अली खान और करीना कपूर एक दूसरे की बहुत ही अच्छी दोस्त हैं। और दोनों ही एक दूसरे के साथ हर चीज शेयर करती हुई नजर आती हैं। ऐसे में उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। याद दिला दें कि सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि करीना उनकी फेवरेट अभिनेत्री हैं। जिनसे बहुत कुछ सीखते हैं और उन्हें उनका स्टाइल भी बहुत ही ज्यादा पसंद है।

 

View this post on Instagram

 

#kareenakapoorkhan hugs #saraalikhan as they did an interview together #ViralBhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

यूं तो रिश्ते से सारा अली खान, करीना कपूर की सौतेली बेटी लगती हैं। लेकिन दोनों के बीच का रिश्ता देख कर ऐसा बिल्कुल भी एहसास नहीं होता क्योंकि दोनों ही एक दूसरे के बहुत ही करीब मानी जाती हैं। बता दें कि सारा अली खान, सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। जो इन दिनों बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री हैं। दरअसल सारा अली खान को उनकी पहली ही फिल्म से पसंद किया जाता है और उनको उसी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी किया गया है। ऐसे में उनकी हर एक तस्वीर को देखने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। याद दिला दें कि सारा अली खान अपने परिवार से जुड़े मुद्दे पर भी बेबाकी से राय रखती हुई नजर आती हैं। इसी वजह से उनका यह अंदाज लोगों को बहुत ही पसंद आता है।

सारा अली खान की करियर की तीसरी फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिसको लेकर वो थोड़ी सी नर्वस हैं, तो बहुत ही ज्यादा हैप्पी भी हैं।दरअसल सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल 14 फरवरी को पर्दे पर रिलीज़ होगी। और यह इन दोनों की एक साथ में पहली फिल्म है। जिसको लेकर दोनों ही उत्साहित हैं। याद दिला दें  की फिल्म की शूटिंग  के दौरान ही दोनों के अफेयर की भी खबरें वायरल हुई थी। लेकिन बाद में दोनों ने आपसी सहमति से ब्रेकअप का फैसला लिया। इसके बाद अब दोनों सिर्फ फिल्म के प्रमोशन सेट पर ही नजर आ रहे हैं।

Back to top button