बॉलीवुड

सैफ ने बेटे तैमूर को लेकर मां करीना पर लगाये संगीन आरोप, कहा- अपने पहले बच्चे को..

सैफ और करीना के बेटे तैमूर की क्यूटनेस की चर्चा हर कोई करता है. आये दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. सैफ और करीना से ज्यादा लाइमलाइट में तैमूर रहते हैं. तैमूर की मासूमियत सबका मन मोह लेती है. कभी एयरपोर्ट पर तो कभी फैमिली फंक्शन में तैमूर अपनी मां करीना के साथ स्पॉट किये जाते हैं. अभी तैमूर की जितनी उम्र नहीं है उससे कहीं ज्यादा उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. छोटी सी उम्र में वह काफी मशहूर हो गए हैं. लोग तैमूर की एक झलक पाने के लिए तरसते हैं.

हाल ही में सैफ अली खान ने तैमूर को लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे किये हैं, जो हैरान कर देने वाले हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने तो करीना कपूर पर भी आरोप लगा दिए हैं. हाल ही में सैफ ने एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने तैमूर के बारे में बात की. उन्होंने मजाकिया अंदाज में करीना पर आरोप लगाते हुए कहा कि करीना की वजह से तैमूर थोड़े बिगड़ गए हैं. पहला बच्चा होने के कारण करीना ने तैमूर को बहुत लाड प्यार से पाला है, जिस वजह से तैमूर थोड़े शैतान हो गए हैं.

सैफ ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि हाल ही में तैमूर को किसी ने किसी बात के लिए मना  किया तो उन्होंने कहा कि, “तुम मुझे पसंद नहीं हो, मैं तुम्हे लात मारूंगा और तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा”. सैफ ने कहा कि वह नहीं जानते कि तैमूर ये सब कहां से सीख रहे हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो आज ही सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ रिलीज़ हुई है. सैफ काफी टाइम से अपनी इस फिल्म को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए थे. पहली बार फिल्म में उनके साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला दिखाई देंगी. फिल्म में तब्बू भी मुख्य भूमिका में हैं.

बीते दिनों यह खबरें भी उड़ी थी कि फिल्म में आलिया वाला रोल पहले सारा करने वाली थीं, लेकिन सैफ नहीं चाहते थे कि ये रोल सारा करें. सैफ ने कहा था कि वह सारा को कुछ खास रोल में देखना पसंद नहीं करते. सैफ ने कहा, “उस वक्त केदारनाथ लगभग बंद होने जा रही थी और सारा के पास कोई और फिल्म नहीं थी. एक पिता होने के नाते मैंने ही उस वक्त उसे जवानी जानेमन में काम करने का ऑफर दिया”.

सैफ ने आगे कहा, “सारा ने फिल्म करने के लिए भी हां कह दिया. लेकिन तभी ‘केदारनाथ’ ट्रैक पर आ गई और उसे फिल्म ‘सिंबा’ ऑफर हो गई. उसके बाद मैंने सारा को ये फिल्म करने से मना कर दिया. मैंने कहा कि तुम्हें रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ काम करना चाहिए”. सैफ ने कहा कि, “इस तरह की चीजें परिवार में कॉम्पलीकेटेड हो जाती हैं”.

बात करें फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की कहानी की तो सैफ ने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है, जो अय्याश है और जिसे अपनी जिम्मेदारी से कोई लेना-देना नहीं है. वह अपनी लाइफ मस्ती में गुजार रहा होता है, तभी उसकी लाइफ में एक लड़की आती है, जो उसकी बेटी होती है और तब उसे अहसास होता है कि वह एक पिता भी है. फिल्म इसी के इर्द-गिर्द घूमती है. बता दें, तब्बू ने फिल्म में सैफ की पत्नी का किरदार निभाया है.

पढ़ें कार्तिक ने बताया शादी का प्लान तो हैरान हुईं सारा, सबके सामने पूछा- रिलेशनशिप के लिए तैयार…

दोस्तों, दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button