बॉलीवुड

Bigg Boss 13: एंट्री लेते ही विकास ने खोली आसिम की पोल तो भड़के भाई उमर, आखिर क्या है वह राज

बिग बॉस 13 जैसे-जैसे अपने फिनाले के करीब बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे यहां का रोमांच और भी बढ़ता दिख रहा है। फिनाले नजदीक आने के साथ ही यहां एंटरटेनमेंट का डोज भी बढ़ने लगा है। इस हफ्ते बिग बॉस में स्पेशल फैमिली वीक है। ऐसे में बिग बॉस के घर में यहां के कंटेस्टेंट के फ्रेंड्स और उनके परिवार के सदस्यों ने इनके कनेक्शन के जरिए एंट्री भी ले ली है। बिग बॉस के कंटेस्टेंट आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को यहां प्रपोज करके अपने प्यार का उनके प्रति इजहार भी कर दिया है। वहीं, अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के कनेक्शन पर उनके दोस्त विकास गुप्ता बिग बॉस के घर में एंट्री ले रहे हैं। विकास गुप्ता आसिम रियाज को लेकर कई तरह की पोल खोलने जा रहे हैं।
बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में यह दिखने वाला है कि विकास गुप्ता को बिग बॉस के घर में एंट्री मिल जाती है। बिग बॉस के घर में आने के साथ ही विकास गुप्ता यहां यह बताते हुए सुने जाते हैं कि आसिम रियाज की बाहर में भी एक गर्लफ्रेंड है। यह बात वे कंटेस्टेंट शहनाज गिल से बताते हैं। विकास गुप्ता को प्रोमो में शहनाज गिल से बातें करते हुए सुना जा रहा है। विकास गुप्ता कहते हैं कि यहां पर तो बड़ा प्यार-व्यार चल रहा है, लेकिन बाहर भी आसिम रियाज की एक गर्लफ्रेंड है, जो उसके लिए पागल हुई जा रही है। जिस तरह से घर के अंदर आसिम ने एक गर्लफ्रेंड बनाया है, उसी तरीके से बाहर भी उसकी एक गर्लफ्रेंड है। विकास की इन बातों को सुनकर शहनाज पूरी तरह से हैरान रह जाती हैं। इसके बाद वे कहती हैं कि आखिर इस घर में ये सब चल क्या रहा है?

इस प्रोमो के सामने आने के बाद इसे देखकर आसिम रियाज के भाई उमर बुरी तरह से भड़क गए हैं। विकास गुप्ता को जवाब देते हुए उमर ने कहा है कि उन्हें दूसरों की जिंदगी में झांकने की बजाए खुद पर ध्यान देना चाहिए। उमर ने कहा है कि विकास को आसिम की लव लाइफ में रुचि लेने की बजाय अपनी जिंदगी पर गौर फरमाना चाहिए। उमर ने इसे लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि मेरे भाई के बारे में विकास गुप्ता तुम बिल्कुल भी गंदा मत बोलो। तुम्हारे लिए यही बेहतर होगा कि तुम अपने लव लाइफ पर फोकस करो। वैसे भी आसिम पहले ही यहां तुम्हारा स्क्रू ठीक कर चुका है।

बिग बॉस के शो में एंट्री लेने के बाद विकास गुप्ता को शाहनाज के साथ उनके गेम के बारे में बातचीत करते हुए देखा जाएगा। विकास गुप्ता इस दौरान शाहनाज से यह भी पूछते हैं कि आखिर वे इतनी उदास क्यों चल रही हैं? इस पर शाहनाज उन्हें जवाब देती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी जो लड़ाई हुई है, उसकी वजह से उन्हें उदासी महसूस हो रही है। इस पर विकास उन्हें बताते हैं कि सिद्धार्थ की तो उनके साथ भी लड़ाई होती रहती है। वैसे, बिग बॉस के आज आने वाले एपिसोड में यहां के कंटेस्टेंट के कनेक्शन बन कर उनके दोस्त और घरवाले बिग बॉस के घर में प्रवेश लेने वाले हैं। ऐसे में यह एपिसोड बेहद रोचक होने वाला है।

पढ़ें सारा अली खान ने शेयर किया फ्लाइट का पुराना वीडियो, मस्ती कर रहीं सारा को पहचानना है मुश्किल

Back to top button