समाचार

राहुल को नहीं पता नारियल का पानी होता है जूस नहीं? पीएम मोदी ने ऐसे लिए मजे! – देखें वीडियो

महाराजगंज – राहुल गांधी अक्सर पीएम मोदी के निशाने पर होते हैं। उस बात को कौन भुल सकता है जब पीएम मोदी ने सियासत में भूकंप आने के राहुल गांधी के बयान का जमकर मजाक उड़ाया था। पीएम मोदी ने उत्तराखंड में भूकंप के बाद कहा था कि बयान तब आया था भूकंप अब आया है। इसके अलावा, पीएम मोदी ने एक बार यह भी कहा था कि कांग्रेस के एक नेता ऐसे हैं अगर गूगल पर जोक खोजे तो सबसे ज्यादा उनके नाम पर होगा। कुल मिलाकर पीएम राहुल से मजे लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते। ऐसा ही एक बयान आज पीएम मोदी ने फिर दे दिया है, जिसपर राहुल गांधी के खुब मजे लिये जा रहे हैं। pm modi rally in maharajganj.

नारियल का पानी होता है, जूस नहीं –

pm modi rally in maharajganj

 

यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण के मद्देनज़र पीएम मोदी आज महराजगंज पहुंचे। पीएम मोदी ने यहां कहा कि कांग्रेस के एक नेता हैं, जो मणिपुर में कहते हैं कि नारियल का जूस लंदन में बेचा जाएगा। मैं लोगों से पूछता हूं कि नारियल का जूस होता है या फिर पानी। नारियल का पानी होता है जूस नहीं ये बात एक बच्चे को भी पता है। इन्हें तो यह भी नहीं पता की नारियल केरल में होता है और ये मणिपुर में नारियल का जूस निकालने की बात करते हैं। पीएम मोदी ने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय के नारों के साथ की।

यूपी सरकार की साइट से अखिलेश पर पीएम ने साधा निशाना –

pm modi rally in maharajganj

पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश सरकार की वेबसाइट को लेकर अखिलेश पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार की आधिकारिक वेबसाइट में लिखा है कि यूपी में जिंदगी बहुत छोटी होती है। कब मर जाएं कोई भरोसा नहीं। प्रधानमंत्री मोदी ने नोटबंदी के बाद जारी किये गए जीडीपी के आंकड़ों को लेकर विरोधियों को करार जबाव देते हुए आज कहा कि देश के ईमानदार लोगों, किसानों और नौजवानों ने जीडीपी में सुधार से ‘हार्वर्ड और हार्ड वर्क’ में फर्क जाहिर कर दिया है।

यूपी में बीजेपी को बहुमत मिल चुका है, अब बोनस बाकी –

pm modi rally in maharajganj

महाराजगंज में चुनावी रैली संबोधित करते हुए पीएम ने जनता से अगले दो चरणों में बीजेपी के लिए चुनावी बोनस मांगा। मोदी ने कहा कि यूपी के पांच चरणों में हो चुकी वोटिंग में ही बीजेपी को बहुमत मिल चुका है और अगले दो चरणों में बस बोनस मिलना बाकी है। पीएम ने कहा कि यूपी की जनता प्रदेश के लूटेरो से 15 साल का गुस्सा निकाल रही है। यूपी चुनाव के पांच चरण में बीजेपी को जीत मिल चुकी है और पांचवें और छठे चरण में बस बोनस की दरकार है।

 देखें पीएम मोदी ने कैसे राहुल के मजे –

Back to top button