बॉलीवुड

महारानी की तरह गहनें पहन शादी में छाई थी ये 5 एक्ट्रेस, फ्यूचर ब्राइड नोट कर ले ये ख़ास टिप्स

शादी में सबसे बड़ा आकर्षण दुल्हन होती हैं. लोग एक बार दुल्हे पर भी ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं लेकिन दुल्हन के लुक और ड्रेस को हर कोई निहारता हैं. आज कल की शादियों में तो दुल्हन का लुक नेक्स्ट लेवल पर पहुँच चुका हैं. हर लड़की यही कोशिश करती हैं कि वो अपनी शादी में सुंदर और यूनिक दिखे. ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड एक्ट्रेस का भी था. इन हीरोइनों ने अपनी शादी में गहनों का इस्तेमाल बड़े अच्छे अंदाज़ में किया था. यदि आप दुल्हन बनने जा रही हैं तो इनकी तस्वीरें देख कुछ टिप्स नोट कर सकती हैं.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में 14 और 15 नवंबर को कोंकणी और सिन्धी रिवाजों से शादी रचाई थी. इस दौरान दोनों की ड्रेस और ज्वेलरी बहुत आकर्षक थे. इनके ऑउटफिट को मशहूर डिजाईनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाईन किया था. दीपिका के लुक की बात की जाए तो वे लाल रंग के चूड़ा, खुबसुरत मंगलसूत्र, माथे का टिका  और ऊँगली में लगी बड़ी सी चमकती अंगूठी के साथ किसी राज्य की महारानी लग रही थी.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में 1 और 2 दिसंबर को हॉलीवुड स्टार निक जोंस से शादी रचाई थी. ये शादी प्रियंका ने दो रस्मों हिंदू और इसाई धर्म के अनुसार की थी. जहाँ एक तरफ अपनी इसाई रिवाजों वाली शादी में वे सफ़ेद खुबसुरत गाउन पहने नजर आई थी तो वहीं हिंदू रस्मों की शादी में लाल रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई थी. इस दौरान प्रियंका ने हैवी ज्वेलरी पहनी हुई थी. इसमें वे किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी.

सोनम कपूर

8 मई 2018 को सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से शादी रचाई थी. अपनी शादी में सोनम ने लाल रंग का जोड़ा पहना था जिसमे वो परी लग रही थी. वैसे इस दौरान उनकी ड्रेस से ज्यादा ध्यान उनेक बदन पर चमचमाती ज्वेलरी ने खीचा था. उन्होंने अपनी शादी में हैवी ज्वेलरी पहनी थी जिसमे बड़ा सा मंगलसूत्र, मल्टी-लेयर मांग टिका और ट्रेडिशनल लेकिन डिजाईनर चूड़ा भी शामिल था.

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी की खबर सुन हर कोई हैरान रह गया था. उन्होंने इस बात की भनक मीडिया को पहले नहीं लगने दी थी. शादी की तस्वीरें आने के बाद ही सबको पता चला था. दोनों ने 10 मई 2018 को शादी रचाई थी. नेहा ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने ये शादी बहुत शार्ट नोटिस पर की थी जिसके कारण दुल्हन की ड्रेस किराए पर ली थी. नेहा ने अपना ब्राइड लुक सिंपल लेकिन आकर्षक रखा था. इसमें उनका चूड़ा, सगाई की अंगूठी और कुंदन ज्वेलरी सबसे बेस्ट लग रही थी.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी रचाई थी. इस शादी में सिर्फ उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल थे. ये शादी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड हुई थी. यहाँ तक कि शादी के बाद भी लोग अनुष्का और विराट को फॉलो करते रहते हैं. जब भी ये कोई वेकेशन पर जाते हैं और फोटो शेयर करते हैं तो वो वायरल जरूर होती हैं. अनुष्का अपनी शादी में रॉयल क्वीन नजर आ रही थी. उनके खुबसुरत लहंगा और शरीर पर चमकती ज्वेलरी उन्हें सबसे सुंदर दुल्हन बना रही थी. खासकर लोगो को अनुष्का का चूड़ा और वेडिंग रिंग बड़ी पसंद आई थी.

Back to top button