बॉलीवुड

परिवार से अलग क्यों रहती हैं शहनाज गिल? किस बात का दबाव हैं? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बिग बॉस का 13वा सीजन अपने अंतिम पढ़ाव की ओर बढ़ रहा हैं. घर में फिलहाल 8 सदस्य हैं. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल, आरती सिंह और विशाल आदित्य सिंह नोमिनेट हुए हैं. वैसे इन बचे हुए सदस्यों पर नजर दौड़ाए तो घर में शहनाज गिल सबसे बड़ी एंटरटेनर के रूप में उभर के सामने आई हैं. शहनाज़ जब से शो में आई हैं तभी से कईयों की फेवरेट हैं. अपनी क्यूट हरकतों और मस्ती से शहनाज़ ने कई लोगो का दिल जीता हैं. घर में उनकी पारस और माहिरा को छोड़ लगभग सभी से बनती हैं. खासकर सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज़ के दिल के बेहद करीब हैं. घर में सिद्धार्थ और शहनाज़ की एक स्ट्रांग बोन्डिंग देखने को मिलती हैं. इन दोनों में लड़ाई, रूठना मानना और प्यार इत्यादि चीजें चलती ही रहती हैं.

यदि आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले एक एपिसोड में सिद्धार्थ ने गुस्से में शहनाज़ को ये भी कहा था कि ‘जो अपने घरवालों की सगी नहीं हुई वो किसी और की भी नहीं होगी.’ सिद्धार्थ के मुंह से ये बात सुन शहनाज़ बेहद नाराज हो गई थी. इसके बाद शहनाज़ ने अपनी फैमिली से अलग रहने वाली बात का खुलासा भी किया हैं. इसमें शहनाज़ ने साफ़ लफ्जों में बताया कि वो क्या वजह थी जिसके कारण उन्हें अपने परिवार से अलग रहने का फैसला लेना पड़ा था.

दरअसल इसी टॉपिक पर विशाल शहनाज़ से पूछते हैं कि क्या कभी उनके घर वालों ने उन पर शादी का दबाव डाला हैं? तो इस पर शहनाज़ हाँ बोलते हुए कहती हैं कि ऐसा हुआ हैं. शहनाज़ ने आगे बताया कि घरवालों के शादी के दबाव के बावजूद मैंने जिद नहीं छोड़ी और कहा कि मैं एक्टिंग की दुनियां में ही अपना करियर बनाना चाहती हूँ. इस जॉब की वजह से मैं कई बार लेट शूट्स की वजह से घर रात देरी से आती थी. इस वजह से परिवार में कहासुनी हो जाया करती थी. इस कारण घरवाले उन्हें काम छोड़ शादी करने पर जोर देते थे.

शहनाज़ ने आगे बताया कि शूटिंग की वजह से कई बार उन्हें चंडीगढ़ भी जाना पड़ता था. ऐसे में उन्हें छोड़ने और ले जाने वाला भी कोई नहीं होता था. इन सभी चीजों के चलते उन्होंने घर से अलग रहने का फैसला किया था. शहनाज़ ने ये भी बताया कि बाद में जब उसका नाम होने लगा और वो फेमस होने लगी तो घर वालो ने उनसे पुनः बातचीत करना स्टार्ट कर दिया. वर्तमान में उनकी अपने परिवार के साथ कोई प्रॉब्लम नहीं हैं. शहनाज़ कहती हैं कि वो अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं इसलिए ससुराल वालो की जिम्मेदारी उठाने को तैयार नहीं हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कल यानी 27 जनवरी को शहनाज़ का जन्मदिन भी था. ऐसे में शहनाज़ ने बिग बॉस हाउस के अंदर कैसे अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में हो जाएगा. वैसे बिग बॉस में आपका फेवरेट कौन हैं? क्या आपको शहनाज़ गिल पसंद हैं? क्या उसके अंदर बिग बॉस विजेता बनने की काबिलियत हैं?

Back to top button