समाचार

पर्दाफाश : केजरीवाल ने रची बीजेपी और ABVP को बदनाम करने की साजिश! गुरमेहर से केजरीवाल का है संबंध?

नई दिल्ली – पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में आग लगी हुई है। लोग, नेता, अभिनेता और खिलाड़ी अपने-अपने तरीके से रामजस कॉलेज में हुए विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लेकिन आज जो सच सामने आया है उससे इस मुद्दे को एक नया मोड दे दिया है। एक बार फिर केजरीवाल की गंदी राजनीति सबके सामने आ गयी है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का विरोध कर चर्चा में आई गुरमेहर कौर एक बार फिर सोशल मीडिया छाई हुयी हैं। सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर कि जा रही हैं उससे गुरमेहर का आम आदमी पार्टी से संबंध स्पष्ट होता जा रहा है। हालांकि गुरमेहर ABVP के खिलाफ कैंपेन से पीछे हट गई हैं, लेकिन उनके नाम पर विरोध और समर्थन का सिलसिला अभी भी जारी है। Gurmehar kaur connection with kejriwal.

 

गुरमेहर से केजरीवाल का ये है कनेक्शन –

Gurmehar kaur connection with kejriwal

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हुईं हो रही हैं, जो ये बता रही हैं कि गुरमेहर कौर और आम आदमी पार्टी के बीच काफी करीबी रिश्ते हैं। गुरमेहर की फिल्ममेकर राम सुब्रमण्यम के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं और राम सुब्रमण्यम का केजरीवाल से करीबी रिश्ते हैं। इन तस्वीरों से ये बात साफ जाहिर हो रही है कि गुरमेहर केजरीवाल एंड पार्टी के कहने पर तो ये सब नहीं कर रही थी।

हालांकि यह बात पूरी तरह से साबित नहीं हो सकी है, लेकिन इसमें कुछ न कुछ तो सच्चाई है। क्योंकि जिस तरह से केजरीवाल ने इस पूरे मामले का राजनीतिक लाभ उठाते हुए गुरमेहर के पक्ष में बयान दिया है उससे साफ होता है कि केजरीवाल को गुरमेहर का सहयोग था।

क्या है पूरी कहानी –

Gurmehar kaur connection with kejriwal

अब आपको इस मामले की पूरी कहानी बता देते हैं। वर्ष 2016 में भारत-पाकिस्तान के बीच अमन कायम करने के उद्देश्य से राम सुब्रमण्यम के फेसबुक पेज से ‘वॉयस ऑफ राम’ पर गुरमेहर कौर का वीडियो प्रमोट किया गया था। इस वीडियो में गुरमेहर ने कहा था, ‘मेरे पिता को पाकिस्तान ने नहीं मारा, युद्ध ने मारा’। गुरमेहर का ये वीडियो भारत-पाकिस्तान के बीच रिश्तों को नया मोड़ देने के लिए बनाया गया था।

सोशल मीडिया पर आज गुरमेहर की फिल्ममेकर राम सुब्रमण्यम के साथ और राम सुब्रमण्यम की आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ तस्वीरें सामने आ गयी हैं। राम सुब्रमण्यम का केजरीवाल काफी करीबी रहा है, जिससे यह बात साफ जाहिर होती है कि कहीं न कहीं गुरमेहर भी आम आदमी पार्टी से जुड़े हुई है।

Back to top button