बॉलीवुड

हू ब हू पारले जी गर्ल की तरह दिखती है ये बच्ची, तस्वीरें देख लोग बोलें- ‘ये तो दूसरी…’

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सितारे अपने बच्चों से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिससे उनके फैंस के बीच गजब का उत्साह होता है। इसी कड़ी में नील नितिन मुकेश ने अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की है, जो रातों-रात सोशल मीडिया पर छा गई। जी हां, यह तस्वीर सोशल मीडिया पर इसलिए नहीं छाई है कि यह किसी एक्टर की बेटी की है, बल्कि इसलिए छाई है क्योंकि लोगों को इसमें एक ऐसी छवि दिखती है, जो सालों से उन्हें अट्रैक्ट करती हुई आ रही है। ऐसे में इस तस्वीर को लेकर लोग बहुत ही ज्यादा गंभीर हो गए हैं और तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर नील नितिन मुकेश ने एक तस्वीर शेयर की है, जो उनकी बेटी की है। उनकी बेटी देखने में बहुत ही ज्यादा क्यूट है, जिसे उनके फैन द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं, लोग इस तस्वीर को किसी और ही एंगल से देख रहे हैं, जिसकी तलाश लोगों को सालों से रही है। ऐसे में इस तस्वीर की चर्चा सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा हो रही है। बता दें कि नील नितिन मुकेश की बेटी बहुत ही ज्यादा प्यारी है और उसे देखते ही लोग उसकी तरफ आकर्षित हो गए।

मिल गई पारले जी गर्ल

नील नितिन मुकेश अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की, जिसकी तुलना लोग parle-g गर्ल से कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यह तस्वीर पारले जी गर्ल को रिप्लेस कर सकती हैं। दरअसल इस तस्वीर की छवि पारले जी की गर्ल से बिल्कुल मिलती हुई नजर आ रही है और दोनों में ज्यादा अंतर नहीं है। ऐसे में पारले जी की नई लड़की की तलाश अब पूरी हो सकती है। याद दिला दें कि सालों से पारले जी पर एक ही तस्वीर छपी हुई नजर आती है। ऐसे में इसे रिप्लेसमेंट की तौर पर देखा जा रहा है और नील नितिन मुकेश को फैंस की तरफ से कई एडवाइज दी जा रही है। कुल मिलाकर यह बच्ची सोशल मीडिया की सेंसेशन बन चुकी है,जिसकी अन्य तस्वीरों के लिए फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

फैंस के बीच पॉपुलर हुई ये तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

Good morning people ❤️?

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

नील नितिन मुकेश ने तो अपनी बेटी की तस्वीर अपने फैंस को दिखाने के लिए पोस्ट की थी, लेकिन उनको क्या पता था कि लोग इस तस्वीर में पारले जी गर्ल को ढूंढ लेंगे, जिसकी तलाश सालों से चली आ रही है। बताया जाता है कि पारले जी कंपनी को कोई ऐसी लड़की नहीं मिली जो उस लड़की को रिप्लेस कर सके, लेकिन अब इस तस्वीर को देखकर लगता है कि रिप्लेसमेंट मिल चुका है। हालांकि यहां साफ कर दें कि नील नितिन मुकेश की बेटी पारले जी गर्ल को गर्ल को रिप्लेस नहीं कर रही है, बल्कि ऐसा लोगों की अपनी सोच है, जिसकी वजह से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि नील नितिन मुकेश की बेटी का नाम नूर्वी है।

2017 में की थी शादी

बॉलीवुड कलाकार नील नितिन मुकेश ने साल 2017 में रुक्मणी से शादी की, जिसके बाद साल 2018 में उनके घर बेबी गर्ल का आगमन हुआ, जिसका नाम उन्होंने नूर्वी रखा। बता दें कि बॉलीवुड स्टार की तरह नूर्वी भी अब फेमस हो चुकी है और उनकी अन्य तस्वीरों के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुल मिलाकर आने वाले दिनों में नूर्वी भी सोशल मीडिया की सेंसेशन बन जाएगी

Back to top button