बॉलीवुड

नीली साड़ी में भीगती हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी, शेयर की तस्वीरें

इशिता दत्ता जो ऑनस्क्रीन अजय देवगन की बेटी का किरदार निभा चुकी हैं आजकल उनकी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में इशिता नीले रंग की साड़ी में भीगती हुईं बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं। इशिता ने अपनी ये खूबसूरत तस्वीरें खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। हम आपको बता दें कि साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म दृश्यम में इशिता ने अजय देवगन की बेटी अंजू सलगांवकर की भूमिका निभायी थी। इशिता दत्ता अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की छोटी बहन हैं।

इशिता ने अपने बचपन की पढ़ाई जमशेदपुर के डीबीएम स्कूल से की है। स्कुल की पढ़ाई पूरी करने के बाद इशिता ने अपनी आगे की पढ़ाई मुंबई से पूरी की। इशिता को एक्टिंग के साथ साथ ट्रैवलिंग और कुकिंग का शौक है। इसके अलावा इशिता को बुक्स पढ़ने का भी बहुत शौक है। 12वीं कम्पलीट करने के बाद इशिता ने अपनी आगे की पढ़ाई मुंबई में अपनी बहन के पास रह कर पूरी की। मुंबई आकर उन्होंने बांबे सोपाया कॉलेज से मास कम्युनिकेशन में डिग्री हासिल की। ग्रैजुएशन कम्पलीट करने के बाद इशिता ने अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने की सोची और फिर अनुपम खेर के एक्टिंग इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेकर अपनी ट्रेनिंग पूरी की।

 

View this post on Instagram

 

#mine ❤️ @vatsalsheth

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on


इशिता दत्ता ने साल 2017 28 नवंबर को अपने ब्वॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता वत्सल सेठ के साथ चुपचाप मंदिर में शादी की थी। इनकी शादी की रस्मे मुंबई में मौजूद जुहू इंटरनेशनल सोसाइटी फॉर कृष्णा कॉन्शियसनेस (इस्कॉन) मंदिर में पूरी हुईं थी। इस शादी में में सिर्फ गिने चुने लोगों को ही इनवाइट किया गया था। इशिता की शादी में अजय देवगन अपनी बेटी न्यासा, बेटे युग और पत्नी काजोल के साथ आये थे।

 

View this post on Instagram

 

Tip Tip barsa paani..! ☔️ Pic @mr_sagar_15

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on


झारखंड के जमशेदपुर की रहनेवाली इशिता दत्ता साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा इशिता को एक टीवी चैनल के धारावाहिक ‘रिश्तों का सौदागर- बाजीगर’ में मुख्य भूमिका निभाते भी देखा जा चुका है। इस धारावाहिक में इशिता ने इसमें अरुंधति त्रिवेदी की भूमिका निभायी थी। इशिता दत्ता फिल्म ‘दृश्यम’ में काम करने के अलावा कपिल शर्मा स्टारर फिल्म ‘फिरंगी’ में भी दिखाई de चुकी हैं। आजकल इशिता दत्ता कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक “बेपनाह प्यार”में नज़र आ रही हैं।

इशिता दत्ता के पति वत्सल सेठ फिल्म ‘टार्जन : वंडर कार’ के बाद मशहूर हुए इस फिल्म में वत्तस्ल सेठ ने अजय देवगन के बेटे का किरदार निभाया था ‘टार्जन’ फिल्म में काम करने के अलावा वत्सल ने ‘हीरोज’, ‘पेइंग गेस्ट’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है। वत्सल सेठ टेलीविजन पर प्रसारित होने वाली धारावाहिक ‘रिश्तो के सौदागर : बाजीगर’ और ‘हासिल’ जैसे शोज में काम कर चुके हैं। 2016 में टीवी धारावाहिक ‘रिश्तों का सौदागर बाजीगर’ की शूटिंग के वक्त वत्सल और इशिता की नज़दीकियां बढ़ने लगी थी। इसी धारावाहिक में काम करते समय दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी।

Back to top button