दिलचस्प

सगाई के बाद गर्लफ्रैंड संग रोमांटिक हुए हार्दिक पांड्या, तस्वीरों में दिखी जबरदस्त कैमेस्ट्री

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से दूर है, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।  जी हां हार्दिक पांड्या ने नए साल के मौके पर अपने फैंस को एक सरप्राइज़ किया था, जिसमें उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड का खुलासा किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नए साल के मौके पर सगाई भी कर ली थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। तस्वीरें आने के बाद उनके फैंस ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी थी।

क्रिकेट के मैदान पर हार्दिक पांड्या विरोधी टीम के छक्के छुड़ाते हुए नजर आते हैं, लेकिन यहां वे एक हसीना के प्यार में कैद हो चुके हैं। दरअसल, उस हसीना का नाम नताशा है, जिसके प्यार में पूरी तरह से खो चुके हैं। बता दें कि नताशा एक सर्बियाई मॉडल है, जो बॉलीवुड में भी नजर आ चुकी है। ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं है, लेकिन जब से उनका नाम हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ा है,  तब से फैंस उनके बारे में जाने के लिए बेताब रहते हैं। इतना ही नहीं, हार्दिक पांड्या और नताशा ने जब अपनी सगाई की बात सबके सामने रखी थी, तो सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक बना था।

सगाई के बाद तस्वीर आई सामने

नए साल के मौके पर हार्दिक पांड्या और नताशा ने एक दूसरे के संग सगाई करके अपने फैंस को सरप्राइज दिया था, जिसके बाद से ही हर कोई इनकी लव स्टोरी के बारे में जाने के लिए बेताब है। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों बहुत ही रोमांटिक नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठे, क्योंकि दोनों एक दूसरे के बेहद करीब नज़र आ रहे हैं और उनकी तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही जल्दी वायरल हो गई, जिस पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

जल्द कर सकते हैं शादी

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पांड्या ने जब से अपनी से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है और सगाई के बारे में बात की है, तब से ही उनके फैंस उनकी शादी को लेकर भी उत्साहित है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों बहुत ही जल्द शादी कर सकते हैं। माना जा रहा है कि दोनों इसी साल के आखिरी तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि इस बात को लेकर फिलहाल कोई पुष्टि नहीं है, लेकिन खबरों की मानें तो दोनों एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं। ऐसे में दोनों एक दूसरे से शादी करने में अब जरा भी देर नहीं करेंगे, क्योंकि दोनों एक-दूसरे से बेहद मोहब्बत करते हैं और एक दूसरे के लिए पूरी दुनिया से लड़ने के लिए भी तैयार रहते हैं।

मैदान से दूर हैं हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया की जान कहे जाने वाले हार्दिक पांड्या लंबे समय से मैदान से दूर है, जिसकी वजह से उनके फैंस अब उन्हें मैदान में देखने के लिए बेताब है। बता दें कि हार्दिक पांड्या फिटनेस की वजह से टीम में वापसी नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि हाल ही में हुए फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे, जिसकी वजह से उन्हें टीम में जगह नहीं मिली। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वह बहुत ही जल्द खुद को फिट करके टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं, जिसके बाद उनके फैंस उन्हें फिर से हेलीकॉप्टर शॉट और खूब छक्के लगाते हुए देख सकेंगे। याद दिला दे कि हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि आईपीएल में वापसी कर सकते हैं।

Back to top button