बॉलीवुड

कृष्णा ने किया अर्चना होने का दावा, वीडियो देख लोटपोट हो जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज के वायरल होने में आजकल ज्यादा टाइम नहीं लगता। ऐसे ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। वीडियो कॉमेडियन कृष्णा की है। यह वीडियो मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के सेट का है। इस वीडियो में दो लोग दिख रहे हैं। एक कृष्णा और दूसरे शो की जज अर्चना पूरन सिंह। इस वीडियो में कृष्णा, अर्चना पूरन सिंह की तरह हुबहू गेटअप में दिख रहे हैँ। मतलब अर्चना और कृष्णा दोनों एक जैसे लग रहे हैं। इस वीडियो में एक प्रश्न किया जा रहा है कि अर्चना कौन है। तो इसके बाद कृष्णा और अर्चना दोनों खुद को अर्चना होने का दावा करते हैं। और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो को देख उनके फैंस हंस हंसकर लोटपोट हुए जा रहे हैं। और जमकर लाइक शेयर भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि वीडियो में कोई पूछ रहा है कि इसमें से असली अर्चना कौन है? तो दोनों ही बारी बारी से मैं हूँ, मै हूँ। ऐसा कहते हुए दिख रहे हैँ। बता दें ये वीडियो बहुत ही छोटा सा है। लेकिन दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस वीडियो को कृष्णा ने खुद अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर किया है। जिसे कुछ ही घंटों में लाखों बार देखा जा चुका है। बता दें कृष्णा कॉमेडी की दुनिया में एक बड़ा नाम है। कृष्णा, बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता गोविंदा के भांजे भी हैं। बता दें कृष्णा की शादी हो चुकी है। उनकी शादी एक टीवी एक्ट्रेस से हुई है, जिसका नाम कश्मीरा शाह से है। इस वक्त कृष्णा दो बच्चों के पिता भी हैं। कृष्णा ने मेहनत और लगन से फिल्मी दुनिया में जगह बनाई है। वो कई कॉमेडी शोज और टीवी शोज में काम कर चुके हैं। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। उनकी डेब्यू फिल्म थी, ये कैसी मोहब्बत है जो साल 2002 में रिलीज हुई थी।

फिल्म डेब्यू के बाद कृष्णा ने कभी पिछे मुड़कर नहीं देखा। वे आगे भी फिल्मों में काम करते रहे। ये कैसी मोहब्बत है के बाद साल 2005 में वो मदर और हम तुम जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन फिल्मों में अभिनय के बजाय लोग उन्हें एक कॉमेडियन के रूप में ज्यादा जानते हैं। क्योंकि उन्होंने कई कॉमेड़ी शोज में काम किए हैं। कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस 2, कॉमेडी सर्कस 3 में उनकी भूमिका यादगार है। अब कृष्णा कपिल शर्मा के साथ काम कर रहे हैं। और उनके कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आते हैं।

बता दें उनकी पत्नी भी एक टीवी एक्टर है। उन्होंने भी कई टीवी शोज में काम किया है। कश्मीरा शाह टीवी डांस शो नच बलिए सीजन 3 में भी दिखी थीं। इस शो में उनके साथ उनके पति कृष्णा भी नजर आए थे। कुल मिलाकर कहा जाए तो कृष्णा छोटे पर्दे के जाने माने कलाकार हैं। और एक बड़ी हस्ती भी हैं। जिन्होंने न सिर्फ छोटे पर्दे पर राज किया बल्कि बड़े पर्दे यानी फिल्मों तक में भी हाथ आजमाया और सफल रहे।

Back to top button