बॉलीवुड

आखिर ऐश्वर्या राय के मोबाइल कवर पर ऐसा क्या लिखा है? ZOOM करके देखने वाले हुए हैरान!

हम सभी को मोबाइल का शौक होता है और उसे हिफाजत से रखने के लिए हम कुछ भी कर जाते हैं। ऐसा ही फिल्मी सितारे भी करते हैं जब वे मोबाइल या उसके एससीरीज पर कुछ नया करवाते हैं। मोबाइल कवर हम सभी अच्छा ढूंढते हैं और ऐसा ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी किया है लेकिन उनके कवर पर कुछ अलग ही चीज देखने को मिली। आखिर ऐश्वर्या राय के मोबाइल कवर पर ऐसा क्या लिखा है? इसे लोगों ने ज़ूम करके भी देखा तो ये जवाब मिला।

आखिर ऐश्वर्या राय के मोबाइल कवर पर ऐसा क्या लिखा है?

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद इन्होंने पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई थी। पूरी दुनिया इन्हें हुस्न की मल्लिका कहती है और इनके चाहने वाले ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन एक मात्र ऐसी सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने पेप्सी और कोका-कोला दोनों ब्रांड के लिए विज्ञापन किया है।

ऐश ने पहला विज्ञापन कैमिल ब्रैंड्स के लिए तब किया था जब वे 9वीं कक्षा में थीं। ऐश अपनी पढ़ाई पूरी करके मॉडलिंग करना चाहती थीं मगर इससे पहले वे मेडिकल की छात्रा बनना चाहती थीं लेकिन उनकी खूबसूरती के कारण उन्हें तरह-तरह के ऑफर मिलने लगे और उन्होंने इसे ही अपना करियर चुना।

अब तक की मिस वर्ल्ड्स में ऐश्वर्या राय को दो बार सबसे ज्यादा खूबसूरत चुना गया है। इन्होंने 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और इनका नाम सलमान खान के साथ गहरे रिलेशन में जुड़ चुका है हालांकि इनका नाम विवेक ओबरॉय के साथ भी खूब सुर्खियां बटोर चुका है।

आज के समय वे पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ अक्सर नजर आती हैं और उनके साथ ऐश्वर्या अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

इसी बीच ऐश्वर्या की एक ऐसी तस्वीर सुर्खियां बटोर रही है कि जो सबको हैरान करने वाली है। ये तस्वीरें एयरपोर्ट पर कैप्चर हुईं जब वे अपनी बेटी के साथ बैंगलुरू जा रही थीं। मीडिया वाले ऐश्वर्या की तस्वीरें ले रहे थे तभी कैमरे में एक ऐसी तस्वीर कैद हुई जो कुछ अलग थी।

दरअसल जब तस्वीर क्लिक हुईं तो ऐश्वर्या राय के मोबाइल कवर पर लिखा वो शब्द भी कैद हो गया। इस तस्वीर को जब ज़ूम करके देखा गया तो इसमें कुछ लिखा मिला। आपको बता दें कि इस तस्वीर पर ARB लिखा था, इसका मतलब ऐश्वर्या राय बच्चन है। बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटीज अपने मोबाइल कवर पर कुछ ना कुछ लिखवाए हैं। करीना कपूर के मोबाइल कवर पर वर्किंग फ्रॉम नाइन टू नाइन लिखा है।

Back to top button