बॉलीवुड

तलाक होने के बाद भी सुजैन से मिलते रहते हैं ऋतिक रोशन, पूछने पर ऋतिक ने खोला यह बड़ा राज़

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। कभी अपनी एक्स वाइफ की वजह से तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से, ऐसे में उनके फैंस के मन में कई सारे सवाल होते हैं, जिस पर वे अक्सर खुलकर जवाब देते हैं। जी हां, ऋतिक रोशन अक्सर अपनी एक्स वाइफ के साथ नजर आते हैं, जिनके साथ उनका रिश्ता बहुत ही पहले टूट गया, जिसकी वजह से लोग इसके पीछे की वजह जानने के लिए उत्साहित रहते हैं। ऐसे में पहली दफा ऋतिक रोशन ने इसके पीछे की वजह बताई है।

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने करियर में ढेर सारी फिल्मे की है, जिसमें से ज्यादातर फिल्में हिट साबित हुई हैं। इन फिल्मो की वजह से बॉलीवुड में उनका कद और भी ज्यादा ऊंचा हो गया और हर कोई उनकी फिल्मों को देखना पसंद करता है। इसी कड़ी में उन्हें आखिरी बार बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार का रोल अदा करते हुए फिल्म सुपर 30 में देखा गया था, जो पर्दे पर हिट साबित हुई थी। खैर, यहां हम उनकी फिल्मों के बारे में नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं, जिसकी वजह वे बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं।

सुजैन के साथ देते हैं दिखाई

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अक्सर सुजैन के साथ दिखाई देते हैं, जिसकी वजह से हर कोई इसके पीछे की वजह जानना चाहता है। बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हो चुका है और अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं, लेकिन फिर भी दोनों के बीच एक अजीब सा बंधन दिखाई देता है, जिसकी वजह से माना जाता है कि दोनों एक दूसरे के बहुत ही अच्छे दोस्त है। इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे से अंजान की तरह नहीं, बल्कि अच्छे से मिलते हुए नजर आते हैं।

ऋतिक रोशन ने खोला सालों पुराना राज

ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में सुजैन खान से मिलने की वजह के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा कि हम दोनों तलाक के बाद इसीलिए मिलते जुलते हैं, जिससे हमारा बच्चा खुद को सहज महसूस कर सके। उन्होंने आगे कहा कि हमारे लिए हमारा बच्चा ही सबकुछ है, ऐसे में उसकी खुशी के लिए हम कुछ भी कर सकते हैं। बता दें कि दोनों अपने बच्चे के साथ अक्सर डिनर पर दिखाई देते हैं और खुलकर बात भी करते हैं।

2014 में हुए थे अलग

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों का रिश्ता बेहद खूबसूरत चल रहा था, लेकिन फिर अचानक से दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। बताया जाता है कि दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था और फिर 2014 में कानूनी रुप से अलग हो गए, जिसके बाद भी दोनों ने एक दूसरे से मिलना जुलना बंद नहीं किया और एक दूसरे को बर्थडे एंड ऑल विश करते रहते हैं। मतलब साफ है कि दोनों के बीच एक अच्छी दोस्ती है।

Back to top button