बॉलीवुड

अनुष्का के मोजों को लेकर अर्जुन ने कही ये बात, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार कमेंट

इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. आये दिन दोनों को लेकर कोई न कोई खबर छपती ही रहती है. अर्जुन कपूर कभी मलाइका के साथ वेकेशन मनाने पर सुर्खियां बटोरते हैं, तो कभी उनकी तस्वीरों पर कमेंट करके. कुछ टाइम पहले खबरें आ रही थीं कि अर्जुन कपूर जल्द ही मलाइका के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन दोनों ने इस खबर को महज एक अफवाह बताया. दोनों की शादी को लेकर फैंस कबसे कयास लगा रहे हैं. लेकिन लगता है अभी दोनों शादी करने के मूड में नहीं हैं, तभी तो जब भी दोनों से शादी के बारे में पूछा जाता है, कोई न कोई बहाना करके टाल देते हैं.

आखिरी बार अर्जुन अपनी फिल्म ‘पानीपत’ को लेकर सुर्ख़ियों में थे और अब वह एक ख़ास वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. अर्जुन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं. साथ ही वह अपने बी-टाउन दोस्तों की तस्वीरों पर भी कमेंट करके लाइमलाइट में रहते हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर अर्जुन, अनुष्का शर्मा की फोटो पर कमेंट करके सुर्खियां बटोर रहे हैं. अर्जुन का ये कमेंट काफी वायरल हो रहा है और फैंस भी जमकर इस कमेंट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

अनुष्का ने की फोटो शेयर

 

View this post on Instagram

 

And just like that a coffee under the setting sun on the balcony of our home became a memory to hold ♥️ Captured by my beloved ?‍❤️‍?

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


आखिर क्या है पूरा माजरा चलिए आपको बताते हैं. दरअसल, हाल ही में अनुष्का ने अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस तस्वीर में अनुष्का धूप में कॉफ़ी का मजा ले रही थीं. अनुष्का ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, “इस तरह अपने घर की बालकनी में बैठकर धूप में कॉफ़ी का मजा लेना भी एक प्यारी याद बन जाती है”. साथ ही अनुष्का ने यह भी बताया कि उनकी ये फोटो पति विराट कोहली ने ली है. जैसे ही अनुष्का ने यह फोटो शेयर की वैसे ही वायरल हो गयी, जिसके बाद अर्जुन ने एक मजेदार कमेंट अनुष्का की फोटो पर किया.

अर्जुन ने किया मजेदार कमेंट

बता दें, अनुष्का की फोटो पर चुस्की लेते हुए अर्जुन ने उनकी जुराबों पर कमेंट करते हुए लिखा, “जुराबों की ड्राई क्लीनिंग माशाअल्लाह जबरदस्त है”. जिसके जवाब में अनुष्का ने लिखा, “बॉस हम तो सॉक्स धोते हैं”. फिर अनुष्का ने पूछा, “सॉक्स को ड्राई क्लीन कौन करता है”. अनुष्का और अर्जुन के बीच हुई इस बातचीत को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही अपनी भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, यह पहली बार नहीं है जब अर्जुन ने किसी की फोटो पर कमेंट किया है. वह अक्सर बॉलीवुड सितारों की फोटो पर कमेंट करते हैं. उनका सेंस ऑफ़ ह्यूमर फैंस को बहुत पसंद आता है.

बात करें वर्क फ्रंट की तो ‘पानीपत’ के बाद अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह परिणीती चोपड़ा के साथ दिखाई देंगे. वहीं अनुष्का भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी. हाल ही में अनुष्का की क्रिकेट फील्ड से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें उन्होंने झूलन गोस्वामी की जर्सी पहन रखी थी.

पढ़ें- मलाईका से शादी को लेकर फैमिली प्रेशर पर खुलकर बोले अर्जुन कपूर, कहा ‘सुनता सबकी हूँ लेकिन..’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button