बॉलीवुड

BB13: लड़कों की तरह थम नहीं रहा लड़कियों का एग्रेशन, कोई मार रहा चप्पल, तो किसी ने जड़ा थप्पड़!

छोटे पर्दे का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस अपने 13वें सीजन के साथ लोगों को खूब मनोरंजित कर रहा है। सलमान खान के नेतृत्व में इस शो से लोग चिपके रहते हैं और इस शो में होने वाले लड़ाई-झगड़े को खूब एन्जॉय करते हैं। पिछले 14 सालों से ये शो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इस साल की टीआरपी भी बेहतरीन रही है जिसमें कई सेलिब्रिटी के राज दर्शकों को जानने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के घर में लड़कों की तरह थम नहीं रहा लड़कियों का एग्रेशन, सभी ऐसे-ऐसे हथकंडे अपना रहे हैं जो किसी ने सोचे भी नहीं।

लड़कों की तरह थम नहीं रहा लड़कियों का एग्रेशन

बिग बॉस-13 में लड़ाई-झगड़े, एग्रेशन और कंटेस्टेंट्स के बीच हाथापाई की हदें पार होने लगी हैं। ये बिग बॉस के इतिहास में पहला ऐसा सीजन है जहां पर लड़कों पर लड़कियां हिंसक तरीके का बर्ताव करती नजर आ रही हैं। शो में कभी कोई फीमेल कंटेस्टेंट लड़कों पर थप्पड़ जड़ती नजर आ रही हैं तो कोई उनके ऊपर चप्पल से वार कर रही हैं। बिग बॉस के इस सीजन में कंटेस्टेंट्स को जितना हिंसक देखा जा रहा है इससे पहले किसी को भी नहीं देखा गया। इस समय बिग बॉस के दो कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। सिद्धार्थ का माहिरा के करीब रहना शहनाज को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और माहिरा की तारीफ करने पर शहनाज सिद्धार्थ से उतना ही चिढ़ रही हैं। एक बार ये चिढ़ इतनी बढ़ गई कि उन्होंने गुस्से में अपने सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़ ही जड़ दिया और इतना ही नहीं उन्होंने चप्पल भी फेंक कर मारा।


टीवी के दो मोस्ट पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्सियल कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली भी अपनी लड़ाइयों से बिग बॉस के घर में धमाका कर चुके हैं। बिग बॉस के पिछले एपिसोड में विशाल और मधुरिमा के बीच धमाकेदार लड़ाई देखने को मिली। मधुरिमा ने गुस्से में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड विशाल को चप्पल उतार कर मारा और उन्हें गंदी-गंदी बातें भी बोलीं। टेलीविजनय पर इस तरह हुई बेइज्जती के बाद विशाल का पारा भी चढ़ गया और उन्होंने अग्रेसिव होकर माइक उतारकर फेंक दिया।


बिग बॉस-13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का रिश्ता दर्शकों को काफी कंफ्यूज कर रहा है। उनके बीच सिर्फ दोस्ती है या फिर प्यार ये कहना समझ नहीं आ रहा। पहले माहिरा से प्यार होने के दावे ठोकने वाले पारस उन्हें दोस्त ही बताते फिर रहे हैं। दोस्ती और प्यार के इस कशमकश के बीच माहिरा गुस्से में पारस को थप्पड़ मारती नजर आईं। रोटियों पर घरवालों के बीच जमकर लड़ाई हुई और बाद में पारस माहिरा को मनाने की कोशिश में नजर आने लगे। वहीं रश्मि देसाई और सिद्धार्थ के बीज जबरदस्त ड्रामा लोग देख ही चुके हैं।

Back to top button