बॉलीवुड

तानाजी की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पोल्का ड्रेस में आग लगाती दिखीं न्यासा, देखता रह गया हर कोई

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में से एक है अजय और काजोल की जोड़ी, जो कि आजकल काफी दिनों बाद सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दरअसल, इनके चर्चा में रहने की वजह ये है कि इन दोनों ने एक अरसे बाद साथ में कोई फिल्म की है. जी हां, आप तो समझ ही गए होंगे कि हम अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ की बात कर रहे हैं, जो कि सिनेमाघरों में आज रिलीज भी हो गई है. जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में अजय पत्नी काजोल और सैफ अली खान के साथ दिखेंगे.

लेकिन कल इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई थी जैसा कि हर फिल्म के लिए किया जाता है. इस दौरान अजय या काजोल नहीं बल्कि सारी सुर्खियां उनकी लाडली बेटी न्यासा देवगन बटोर ले गई. वैसे तो न्यासा ने जो धांसू एंट्री मारी, उसे देख हर किसी का मुंह खुला का खुला रह गया. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि न्यासा को देख वहां मौजूद लोगों के मुंह खुले रह गए. ऐसा लग रहा था कि वो एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं.

हालांकि, इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आजकल स्टार किड्स का जमाना चल रहा है और लोग हर तरफ उनकी बातें ही करते हैं, लेकिन बात अगर न्यासा की करें तो ये तो अभी तक फिल्मों में आई भी नहीं हैं, उसके बावजूद इनकी पॉपुलैरिटी जबरदस्त है.

स्पेशल स्क्रीनिंग पर न्यासा ने बटोरी सुर्खियां

स्पेशल स्क्रीनिंग पर न्यासा ने पोल्का डॉट ड्रेस पहना था और खास बात तो यह है कि इस ड्रेस में वह काफी कम्फर्टेबल नजर आ रही थीं. जब कैमरे की नजर उन पर पड़ी तो वो अपने बालों के साथ खेलती हुई दिखीं,

जिसकी वजह से उनका ये लुक हर किसी को दिवाना कर रहा था. यह पहली बार है कि न्यासा को यह मौका मिला कि वो अपने मम्मी-पापा की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची, जिसकी खुशी उनके चेहरे पर साफ-साफ नजर आ रही थी. इतना ही नहीं वहां मौजूद कैमरे को देखकर तो न्यासा ऐसा शरमाई कि उनके चेहरे की रंगत और भी बढ़ गई.

अजय देवगन की 100वीं फिल्म बनी तानाजी

यह फिल्म अजय देवगन के लिए और भी ज्यादा स्पेशल हो गई क्योंकि तानाजी उनकी 100वीं फिल्म है और इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर न्यासा का इस तरह से खुश होना तो वाजिब है. वैसे अगर बात करें कुछ समय पहले की तो लोग न्यासा को लेकर कई बार सवाल उठा चुके हैं कि वो फिल्मों में कब आएंगी. इतना ही नहीं कई लोग तो न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. इन सभी खबरों के बीच हाल ही में यह भी सुनने में आ रहा था कि अब वो भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

बात करें इस फिल्म की तो यह मराठा वॉरियर तान्हा जी की स्टोरी पर आधारित है. अजय देवगन फिल्म में तान्हा जी मालुसरे की भूमिका में हैं, जबकि काजोल ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है. फिल्म की कहानी सत्रहवीं सदी में छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति रहे तान्हा जी के जीवन पर आधारित है.

पढ़ें काजोल ने लगाया सैफ और अजय पर धोखाधड़ी का आरोप, सोशल मीडिया पर सबके सामने कह दी इतनी बड़ी बात

Back to top button