सावधान! आपके आसपास कहीं भी हो सकता है भूत, जानने के लिए देखिये ये वीडियो

कई बार बहुत सी चीजें जब हमारी नजरें नहीं देख पाती हैं तो उन्हें हम नहीं जान पाते, वो होती हमारे इर्द गिर्द ही हैं फिर भी हमारी नजरें उन्हें नहीं देख पातीं लेकिन कैमरे उन्हें देख लेते हैं बहुत सी चीजें ऐसी होती हैं जो हमारी नजरों से तो छुप जाती हैं लेकिन कैमरे की नजर से नहीं छुप पातीं.

कुछ ऐसा ही एक वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जायेंगे. जहाँ से आप गुजर रहे हों अगर आपकी नज़रों के सामने कोई घोस्ट या भूत हो तो शायद आपकी हालत खराब हो जाएगी, आप डर के मारे कांपने लगेंगे. कुछ ऐसा ही है इस वीडियो में सड़कों पर, खाली मकानों में और बालकनी में कई जगह पर खुलेआम लोगों के बीच घूमते दिखे भूत, जिन्हें इंसानी नज़रों ने तो नहीं देखा पर कैमरे कि नजर ने कैद कर लिया.

इस वीडियो में एक के बाद एक 6 बार ऐसे अलग अलग मौकों को दिखाया गया है, जब हमारी आम जिंदगी से जुडी जगहों पर घोस्ट या भूत भी हमारे हमराही होते हैं. यहाँ तक कि वो हमारे बेहद करीब होते हैं फिर भी हम नहीं जान पाते. वीडियो में सबसे पहले एक आदमी के कंधे पर भूत बैठा है और वो आराम से जा रहा है, लेकिन अगर उसे तभी ये पता चल जाता तो शायद वो हार्ट अटैक से मर जाता, ठीक थोड़ी देर के बाद एक भूत हमारे आपकी तरह सड़क पार कर रहा है, और एक कार उसे रौंद देती है. लेकिन कार कि चपेट में आने के बाद वो अचानक गायब हो जाता है.

ऐसे ही और कई वाकिये हैं जो इस वीडियो में दिखाए गए हैं. आप अपना दिल थाम कर बैठ जाइये, और देखिये कि किस कदर हमारे इर्द गिर्द कितना कुछ होने के बाद भी हम नहीं जान पाते कि क्या हो रहा है, चीजें जैसी होती हैं वैसी दिखती नहीं और जैसी दिखती हैं कई बार वैसी होती नहीं.

देखिये ये वीडियो-

loading...