बॉलीवुड

50 की उम्र में भी यंग और कूल दिखना हैं तो इन सितारों की लाइफस्टाइल के राज जान ले

बचपन से जवानी और फिर बुढ़ापा ये सफ़र हर किसी को तय करना पड़ता हैं. आमतौर पर लोग बूढ़े होने से घबराते हैं. उन्हें लगता हैं कि उम्र अधिक होने पर उनका चार्म और आकर्षण कम हो जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हैं. यदि आप खुद को अच्छे से फिट और मेंटेन रखते हैं तो बुढ़ापे में भी यंग और कूल दिख सकते हैं. अब बॉलीवुड के कुछ मशहूर सितारों को ही ले लीजिए. ये बॉलीवुड स्टार्स 50 से ऊपर हो गए हैं लेकिन फिर भी लुक और स्टाइल के मामले में यंग लोगो को मात देते हैं. ऐसे में आज हम आपको 50 की उम्र पार कर चुके उन बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका लुक, स्टाइल और पर्सनालिटी आप भी अपना सकते हैं. यदि आप इन सितारों की लाइफस्टाइल और रूल्स फॉलो करेंगे तो आप भी बुढ़ापे में कूल नजर आएँगे.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान 54 साल के हो गए हैं. लेकिन आज भी उनके लुक और स्टाइल का कोई तोड़ नहीं हैं. शाहरुख़ आज भी फिल्मों में लीड एक्टर के रूप में नज़र आ रहे हैं. शाहरुख़ के यंग लुक का राज उनका अच्छा फेशन सेन्स और व्यायाम हैं. शाहरुख़ की बॉडी ज्यादा हैवी नहीं हैं. वे पतले हैं. इसलिए वे जिम में लाइट वर्क आउट ही करते हैं. इसके साथ ही उनका बातचीत का तरीका और चलने फिरने का अंदाज़ भी काफी आकर्षक हैं. कुछ साल पहले तो उन्होंने 8 पैक एब्स तक बना लिए थे. यदि आपकी बॉडी भी शाहरुख़ की तरह ज्यादा हैवी नहीं हैं तो आप उनका स्टाइल कॉपी कर सकते हैं.

आमिर खान

54 साल के आमिर भी हमेशा यंग और फ्रेश नजर आते हैं. 3 इडियट फिल्म में तो उन्होंने स्टूडेंट का किरदार तक कर लिया था. आमिर अपना स्टाइल हमेशा सिंपल रखना पसंद करते हैं. आमिर की हाईट कम हैं इसलिए वे जिम में ज्यादा हेवी वर्क आउट नहीं करते हैं. वे अपनी हाईट के हिसाब से बॉडी को मेंटेन करते हैं. यदि आपकी हाईट भी कम हैं और आपको सिंपल लेकिन आकर्षक लुक पसंद हैं तो आमिर खान को फॉलो कर सकते हैं.

सलमान खान

सलमान खान की बॉडी काफी अच्छी हैं. वे अधितर फॉर्मल में नज़र आते हैं. इसके साथ ही वे जैकेट का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं. ये उन्हें यंग और कूल लुक देता हैं. सलमान आमिर और शाहरुख़ से पहले बॉलीवुड में आए थे. उन्होंने खुद को बेहद बढ़िया ढंग से मेंटेन किया हुआ हैं. सलमान अपने खाने की डाईट को लेकर बहुत स्ट्रिक्ट हैं. वे नापतोल कर ही खाते हैं. साथ ही जिम में हैवी वर्कआउट भी लगते हैं. यदि आपको सलमान का अंदाज़ पसंद आता हैं तो आप उनकी ये लाइफस्टाइल फॉलो कर सकते हैं.

अक्षय कुमार

52 साल के अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट और एनर्जेटिक एक्टर माने जाते हैं. वे रोज सुबह 4 बजे उठते हैं और व्यायाम करते हैं. रात को 9 बजे सो जाते हैं. सिगरेट या शराब का सेवन भी नहीं करते हैं. इसके साथ ही उन्हें मार्शल आर्ट में भी महारत हैसल हैं. जिम में भी वे काफी समय बिताते हैं. हालाँकि हैवी वर्कआउट की बजाए वे लाइट वर्कआउट करना और अन्य फिजिकल एक्टिविटी करना पसंद करते हैं. अक्षय की हाईट भी ज्यादा हैं. वे फार्मल और ट्रेंडी दोनों तरह के लुक ट्रॉय करते हैं. ऐसे में लंबी हाईट वाले लोग उनका फेशन और लाइफ स्टाइल फॉलो कर यंग दिख सकते हैं.

Back to top button