बॉलीवुड

देर रात बस स्टॉप पर स्पॉट हुई अजय देवगन की बिटिया, तस्वीरों में दिखा ग्लैमरस लुक

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की लाडली बिटिया न्यासा भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों, लेकिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं। जी हां, न्यासा जहां भी जाती हैं, वे मीडिया की कैमरे में कैद हो ही जाती हैं। इस वजह से कई बार वे अपनी ड्रेस को लेकर भी ट्रोल हो चुकी हैं, लेकिन इस बार उनकी जमकर तारीफ हो रही है, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत खुश हैं। इतना ही नहीं, उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है।

बॉलीवुड कपल अजय देवगन और काजोल की लाडली बिटिया न्यासा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं। यूं तो न्यासा लाइमलाइट की दुनिया से फिलहाल दूर हैं, लेकिन पॉपुरिलिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। माना जाता है कि न्यासा भी बड़ी होकर फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाएगी, लेकिन इसके बारे में उनके माता-पिता अक्सर ही चुप्पी साध जाते हैं, ऐसे में उनके फैंस को इस बात की फिक्र रहती है कि आखिर वे डेब्यू करेंगी या नहीं।

देर रात बस स्टैंड पर दिखीं न्यासा


अभिनेता अजय देवगन की लाडली बिटिया न्यासा को हाल ही में बस स्टॉप पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में न्यासा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि इन तस्वीरों में उनके साथ उनकी फ्रेंड भी दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें रात की है और न्यासा उस समय अपने फ्रेंड्स के साथ चिल कर रही थी, जहां वे मीडिया के कैमरे में कैद हो गई। इतना ही नहीं, उनकी इन तस्वीरों की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी लिख रहे हैं।

डेनिम ड्रेस में कमाल की दिखीं न्यासा


वायरल हुई तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि न्यासा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स कैरी किया हुआ है, जिसमे वे कमाल की लग रही हैं। इन तस्वीरों को देखते ही उनके फैंस उन पर फिदा हो गए और जमकर कमेंट कर रहे हैं। न्यासा के मेकअप की बात करें, तो उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है। इसके अलावा अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपने हेअर को ओपन कर रखा है। कुल मिलाकर अजय देवगन की लाडली बिटिया कमाल की दिखीं, जिसको देखते ही लोग मोहित हो गए।

सिंगापुर में कर रही हैं पढ़ाई


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं, जिसकी वजह से कई बार वे अपनी फैमिली को मिस करती हुई भी नज़र आती हैं। बता दें कि न्यासा अक्सर छुट्टियों में भारत आती हैं और अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। इसके विपरीत खबर आ रही है कि वे बहुत ही जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर लेंगी, जिसको लेकर उनके फैंस भी बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं, लेकिन इस खबर की फिलहाल कोई पुष्टि नहीं है, ऐसे में उन्हें डेब्यू करने में वक्त लग सकता है।

Back to top button